• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः STF ने देर रात दो खूंखार अपराधियों को एनकाउंटर में मार गिराया

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार में इन दिनों कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है, जिसके चलते सीएम नीतीश कुमार उच्च अधिकारियों से लगातार मीटिंग कर रहे हैं। इसी बीच मंगलवार की रात को एसटीएफ को बड़ी कामयाबी मिली है। दरअसल, STF को सूचना मिली थी कि भागलपुर जिले का कुख्यात मोस्टवांटेड इनामी अपराधी चंद्रशेखर कापड़ी अपने गैंग के पांच अन्य साथियों के साथ भागलपुर जिला के ही रानी दियारा इलाके में इकट्ठा हुआ है।

patna stf killed two most wanted goon during encounter

इस सूचना के मिलते ही STF की टीम पूरी तैयारी के साथ रानी दियारा के उस ठिकाने पर पहुंच गई, जहां अपने साथियों के साथ चंद्रशेखर कापड़ी मौजूद था। STF की टीम को अपने ठिकाने के पास आते देख चंद्रशेखर कापड़ी और उसके गैंग के अन्य साथी, जिसमें मनोहर मंडल भी शामिल था STF के जवानों पर हमला कर दिया। इस दौरान एसटीएफ के जवानों ने फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया। काफी देर तक दोनों तरफ से फायरिंग जारी रही। हालांकि सुबह होने तक STF को बड़ी कामयाबी मिल चुकी थी।

एसटीएफ ने मुठभेड़ के दौरान मोस्टवांटेड चंद्रशेखर और मनोहर मण्डल को मार गिराया था। हालांकि इस दौरान चंद्रशेखर के अन्य साथियों ने भागने की कोशिश की लेकिन STF की टीम ने सभी को पकड़ लिया। पकड़े गए अपराधियों में जगमोहन मंडल, जयंत कांत मंडल, चंद्रिका मंडल और गणेश मंडल शामिल है। इसके अलावा STF ने 315 का एक रेगुलर रायफल, एक रेगुलर DBBL गन, दो देशी रायफल, एक देशी कट्टा सहित 63 जिंदा कारतूस बरामद किया है।

मुठभेड़ के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा एक लाख का इनामी बदमाश विक्की सोनी, आशिकी के चक्कर में पकड़ा गयामुठभेड़ के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा एक लाख का इनामी बदमाश विक्की सोनी, आशिकी के चक्कर में पकड़ा गया

Comments
English summary
patna stf killed two most wanted goon during encounter
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X