• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पटनाः चुनाव प्रचार से लौट रहे मुखिया पद के प्रत्याशी को बदमाशों ने मार दी गोली, जांच जारी

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार में चल रहे पंचायती चुनाव के दौरान लगातार हिंसा और हत्या की घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला बिहार के छपरा जिले के तरैया थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव का है, जहां बुधवार की देर रात को चुनाव प्रचार से लौट रहे मुखिया प्रत्याशी को पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने गोली मार दी। इस हमले में मुखिया प्रत्याशी सोनू कुमार राय गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना को लेकर घायल सोनू की बहन पुतुल देवी ने बताया कि वह तरैया प्रखंड के माधोपुर पंचायत से मुखिया पद के प्रत्याशी हैं, जहां 24 अक्टूबर को वोटिंग होने वाली है।

Patna goons did firing on candidate of mukhiya panchayat election during campaigning

बुधवार की रात को चुनाव प्रचार के बाद कार्यकर्ताओं को छोड़कर वो अकेले घर लौट रहे थे। इसी दौरान माधोपुर गांव के पास अपाची बाइक पर सवार होकर आए दो अपराधियों ने उनके ऊपर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान एक गोली सोनू के पेट में आ लगी। इसके बाद गंभीर स्थिति में उन्हें पहले तरैया स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत की गंभीरता को देखते हुए छपरा सदर अस्पताल रेफर किया गया।

आगरा: सफाईकर्मी अरुण की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आईं सामने, पुलिस पिटाई से नहीं, हार्ट अटैक से हुई मौतआगरा: सफाईकर्मी अरुण की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आईं सामने, पुलिस पिटाई से नहीं, हार्ट अटैक से हुई मौत

फिर अस्पताल में उपचार के दौरान पटना रेफर कर दिया गया। जहां जांच के दौरान पाया गया कि गोली उनके शरीर को छेदती हुई निकल गई। फिलहाल जख्मी मुखिया प्रत्याशी का इलाज पटना में चल रहा है। वहीं इस गोलीबारी की घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। घटना के बाद तरैया थाना पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस मुखिया प्रत्याशी को गोली मारने वाले अपराधियों की शिनाख्त करने की कोशिश में जुटी हुई है।

Comments
English summary
Patna goons did firing on candidate of mukhiya panchayat election during campaigning
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X