• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

खुद पर आए संकट टालने के लिए लालू और उनके परिवार ने लिया टोटके का सहारा, गेट पर बांधा काला कपड़ा

|
    Lalu Prasad Yadav ने Court के चक्करों से परेशान हो लिया 'टोटके' का सहारा | वनइंडिया हिंदी

    पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव तथा उनका परिवार बीते कुछ महीनों से लगातार कानूनी पचड़ों में घिरता जा रहा है। लेकिन हमेशा की तरह इस बार भी लगता है अपनी समस्याओं का समाधान निकालने के लिए लालू ने एक रास्ता निकाल लिया है। इस बार लालू यादव के परिवार ने टोटके का सहारा लिया है। पटना स्थित लालू यादव के आवास 10 सर्कुलर रोड के मेन गेट पर काला कपड़ा बांधा हुआ मिला।

    अपने परिवार पर से संकट टालने के लिए लालू और उनके परिवार ने लिया टोटके का सहारा, किया ये उपाय

    ये कपड़ा तब बंधा हुआ मिला जब लालू को रांची और उनके बेटे तेजस्वी और पत्नी राबड़ी देवी को दिल्ली जाना था। लालू के परिवार पर प्रतिदिन कानूनी शिकंजा कसता चला जा रहा है। इसी कड़ी में लालू यादव को 30 अगस्त को चारा घोटाला मामले में कोर्ट में सरेंडर करना है। आपको बता दें कि लालू यादव फिलहाल पेरोल पर रिहा हैं और 30 अगस्त को उनके पेरोल की अवधि समाप्त हो रही है।

    बुधवर को रेलवे टेंडर घोटाले मामले में चार्जशीट दाखिले होने के बाद ही तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि लालू के परिवार ने संकट को टालने के लिये पूजा पाठ, ज्योतिष या फिर टोटके का सहारा लिया है। आपको बता दें कि रेलवे टेंडर घोटाला मामले में ईडी ने लालू यादव, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव समेत 13 लोगों पर चार्जशीट फाइल की है।

    लालू तथा उनके परिवार पर आईआरसीटीसी के दो होटलों के टेंडर में फेरबदल करने का आरोप है। सीबीआई ने इस मामले में 16 अप्रैल को आरोप-पत्र दायर किया था। वहीं चारा घोटाला मामले में रिहा लालू यादव की पेरोल अवधि पूरी हो जाने के कारण वे रांची स्थित सीबीआई कोर्ट में सरेंडर करेंगे।

    English summary
    lalu yadav try superstition thing for the problems of his family in patna bihar
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X