नीतीश ने तेजस्वी को कहा बच्चा तो लालू पलटवार करते हुए बोले, वो है चच्चा

Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बिहार की राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप का दौर तो हमेशा से ही चलता आ रहा है। इसी के तहत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लोक संवाद कार्यक्रम में राजद के साथ-साथ उसके युवा नेता तेजस्वी यादव को लेकर तंज कसते हुए कहा कि वह अभी बच्चा है, हम उनकी बातों पर ध्यान नहीं देते हैं। मुख्यमंत्री के इस बात पर लालू यादव ने तंज कसते हुए पलटवार किया और कहा कि नीतीश जिसे बच्चा समझते हैं, वह बच्चा नहीं बल्कि चच्चा है। दरअसल लोक संवाद कार्यक्रम में नीतीश कुमार ने यह बात कही थी। साथ ही राजद पार्टी को लेकर भी तंज कसा था।

नीतीश ने तेजस्वी पर की थी टिप्पणी

नीतीश ने तेजस्वी पर की थी टिप्पणी

आपको बताते चलें कि लोक संवाद कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद के युवा नेता तेजस्वी यादव को लेकर पूछे गए एक प्रश्न ने कहा कि वह अभी बच्चा है और हम उनकी बातों पर ध्यान नहीं देते हैं तो उनकी पार्टी राजद एक पारिवारिक पार्टी है। नीतीश कुमार के इस बात पर पलटवार करते हुए राजद सुप्रीमो ने कहां की नीतीश जिससे बच्चा समझ रहे हैं वह बच्चा नहीं बल्कि चच्चा है।

भूरा चूहा बयान पर दी सफाई

भूरा चूहा बयान पर दी सफाई

भूरे चूहे के बयान पर सफाई देते हुए सुप्रीमो ने कहा कि ये लोग गंदी बात करते हैं। मैंने कहा कि भूरा चूहा सब नहर खा गया और तोड़ दिया। ये सब बोलने से उन्हें (नीतीश कुमार) कोई माइलेज नहीं मिलने वाला है। मैं इस बात को पहले भी कह चुका हूं। वही 2020 में होने वाले चुनाव में राजद के हारने की बात पर लालू यादव ने कहा कि यह मुझे ही नहीं बल्कि उन्हें भी पता चल जाएगा, चुनाव तो होने दीजिए।

नीतीश ने कसे थे तंज

नीतीश ने कसे थे तंज

आपको बताते चलें कि लोक संवाद कार्यक्रम में अप्रत्यक्ष रूप से राजद पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि लोग राजनीति में अभद्रता की सीमा लांग रहे हैं और तरह-तरह का बयान देते हुए चेहरा चमकाने की कोशिश करते हैं लेकिन जनता उनकी हकीकत जानती है और अगले चुनाव में उन्हें जवाब भी दे देगी। लालू यादव को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें विकास के काम से कोई लेना देना नहीं है राजद एक परिवारिक पार्टी है और कुछ नहीं है। तेजस्वी यादव को किसी और ने नहीं बल्कि लालू यादव ने हीं फंसाया है।

Read Also: पटरी पर बैठी लड़की का वीडियो बनाते रहे लोग, चीथड़े उड़ाती ट्रेन गुजर गई

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lalu commented on the Nitish Kumar statement on Tejaswi Yadav.
Please Wait while comments are loading...