• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पूर्वी चंपारणः कोचिंग जा रहे तीन बच्चे पानी से भरे गड्ढे में गिरे, डूबने से हो गई मौत

|
Google Oneindia News

पूर्वी चंपारण। गुरुवार को पूर्वी चंपारण जिले के चिरैया थाना क्षेत्र में कोचिंग जा रहे तीन बच्चों की गड्ढे में डूबने से मौत हो गई। तीनों बच्चे मुख्य सड़क के बजाय गांव के सरेह से होकर जा रहे थे। इसी बीच तीनों का पैर फिसल गया और वो पानी भरे गड्ढे में गिर गए। मृतक बच्चों की पहचान अहिरौलिया गांव के रहने वाले हरेंद्र रास की 9 वर्षीय बेटी करीना कुमारी, मठकोलासी गांव के निवासी छठू दास की 8 वर्षीय बेटी शनि कुमारी और भोला पंडित का 7 वर्षीय पुत्र अभिनंदन कुमार के रूप में हुई है।

east chamaparan three chidren died due to drown in pot

तीनों की मौत के बाद गांव में मातम पसर गया। घटना का पता तब चला जब ग्रामीण इस रास्ते से होकर गुजर रहे थे। उन्होंने पानी भरे गड्ढे में शव को देखकर शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और तीनों शवों को पानी से बाहर निकाला। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

15 घंटे तक फर्श पर पड़ी रही अस्पताल में लाश
वहीं सिवान जिले के सदर अस्पताल में एक व्यक्ति की लाश 15 घंटे तक फर्श पर पड़ी रही और वार्ड में कुत्ते घूमते रहे, लेकिन किसी ने इसकी सुध नहीं ली। इस घटना की तस्वीर वायरल होने के बाद सरकार के दावों की पोल खुल गई। जानकारी के अनुसार, दो दिन पहले सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल एक बुजुर्ग को सिवान के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बॉलीवुड के 'फाइनेंसर भाई' यूसुफ लकड़वाला की मौत, मनी लॉन्ड्रिंग केस के चलते थे जेल में बंदबॉलीवुड के 'फाइनेंसर भाई' यूसुफ लकड़वाला की मौत, मनी लॉन्ड्रिंग केस के चलते थे जेल में बंद

मंगलवार देर रात इलाज के दौरान बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। इसके बाद उसके शव को बेड से उतारकर नीचे फर्श पर रख दिया गया। दावा किया जा रहा है कि शव 15 घंटे तक फर्श पर ही पड़ा रहा लेकिन किसी ने इसपर ध्यान नहीं दिया।

English summary
east chamaparan three chidren died due to drown in pot
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X