भाभी के साथ हनीमून मनाना चाहता था देवर, मना किया तो मुंह पर चला दिया कट्टा

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। देवर-भाभी के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने वाला एक मामला बिहार के भागलपुर जिले से प्रकाश में आया है। यहां घर में भाभी को अकेला पाकर देवर उसके साथ सुहागरात मनाना चाहता था। लेकिन भाभी ने जब इस बात का विरोध किया गया तो उसने देशी कट्टे से उसके मुंह में गोली मारकर हमेशा के लिए चुप करा दिया गया। वहीं गोली लगने की आवाज सुनने के बाद आसपास के लोग वहां पहुंचे तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की लाश को पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल भेज दिया। आरोपी देवर बाहर भागने की फिराक में था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Devar killed his bhabhi in Bhagalpur

मिली जानकारी के मुताबिक मामला बिहार के भागलपुर जिले का है, जहां के रहने वाले विशाल जायसवाल (परिवर्तित नाम)की पत्नी सरोज कुमारी (परिवर्तित नाम) पर उसके सगे भाई की बुरी नजर थी। वह आए दिन भाभी के साथ अश्लील छेड़छाड़ करता था लेकिन भाभी इसे देवर-भाभी की मजाक समझकर चुप रह जाती थी। इसी दौरान उसके हौसले और बुलंद होते गए। एक दिन घर में किसी के नहीं रहने पर वह जबरदस्ती भाभी के साथ सुहागरात मनाने के लिए पहुंचा। जब पूनम ने इस बात का विरोध किया तो उसके मुंह में गोली मारते हुए उसे दर्दनाक मौत दे दी।

मामले की जानकारी देते हुए सरोज के भाई ने बताया कि जिस वक्त यह घटना घटी उस वक्त हम लोग घर में ही थे। शादी के बाद से ही देवर की बुरी नजर हमारी बहन पर पड़ी हुई थी। कई बार इस बात का शिकायत भी की गई लेकिन परिवार वाले इसे देवर भाभी के रिश्ते की बात बताते हुए चुप कर देते थे। इसी तरह कल दोपहर जब हम लोग घर में टीवी देख रहे थे। तभी हमारी बहन अपने कमरे में सोई हुई थी और उसका देवर अपने कमरे में। फिर कुछ ही देर बाद अचानक गोली चलने की आवाज आई। जिसके बाद हम लोग वहां पहुंचे तो खून से लथपथ सरोजअपने बेड पर पड़ी हुई थी। जब तक आसपास के लोगों की मदद से उसे अस्पताल ले जाया जाता। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

फिर मामले की जानकारी नजदीकी पुलिस को दी गई और जानकारी मिलते ही मौके पर डीएसपी मुकुल कुमार रंजन, थानाध्यक्ष संजय कुमार सुधांशु, रंगरा थानाध्यक्ष एके आजाद पहुंचे तथा छापेमारी करते हुए आरोपी कृष्ण कुमार को गिरफ्तार कर लिया । फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में कृष्ण कुमार से पूछताछ की जा रही है और उसने गुनाह कबूल भी कर लिया है। मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी ने बताया कि इस मामले में मृतका के ससुर को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है

Faridabad: 21 yrs Old Step mother raped by 20 yrs old son | वनइंडिया हिंदी

कांग्रेसियों की पत्थरबाजी का पुलिस ने दिया लाठीचार्ज से जवाब, दो दर्जन से अधिक घायल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Devar killed his bhabhi in Bhagalpur

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.