• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः अचानक पुलिस मुख्यालय पहुंचे CM नीतीश कुमार, कहा- जिसकी जो मर्जी है, बोलता है

|

CM Nitish Kumar visit Police Headquarter पटना। बिहार के सीएम नीतीश कुमार ( CM Nitish Kumar ) बुधवार को अचानक पुलिस मुख्यालय ( bihar police headquarter ) पहुंच गए। इस तरह उनका पुलिस मुख्यालय पहुंचना हर किसी के लिए महत्वपूर्ण बात थी क्योंकि उनका यह कार्यक्रम पहले से तय नहीं था। पुलिस मुख्यालय पहुंचकर उन्होंने डीजीपी एसके सिंघल ( dgp sk singhal ) के साथ ही अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ मीटिंग की। बिहार में लॉ एंड आर्डर पर पुलिस विभाग की तरफ से प्रेजेंटेशन दिया गया। पुलिस मुख्यालय से बाहर निकलने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने मीडिया से बातचीत की।

cm nitish kumar visit police headquarter and did meeting with dig

इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार में कानून-व्यवस्था पर काम हो रहा है। वैसे जिसकी जो मर्जी है, बोलता है। इसलिए तो आज हम खास तौर पर आये हैं। गृह और पुलिस विभाग के साथ बातचीत की है। कोशिश होगी कि हमेशा आते रहें। ऐसी आंशका जताई जा रही है कि प्रदेश में बिगड़ते कानून-व्यवस्था से काफी नाराज हैं। यही कारण है कि वो खुद अचानक पुलिस मुख्यालय पहुंचे और बैठक की।

बता दें कि नीतीश कुमार तीसरी बार मुख्यालय पहुंचे थे। इससे पूर्व वो एक बार भवन निर्माण के वक्त और दूसरी बार इसके उद्घाटन के समय आये थे। हालांकि बिहार विधानसभा चुनाव के बाद कानून व्यवस्था को लेकर भी सीएम नीतीश कुमार की यह तीसरी बैठक थी। उन्होंने बिहार विधानसभा चुनाव के बाद 28 नवंबर को पहली और 12 दिसंबर को दूसरी बैठक की थी।

cm nitish kumar visit police headquarter and did meeting with dig

बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष नीतीश कुमार पर निशाना साध रही है। कांग्रेस ने पिछले दिनों कहा था कि नीतीश कुमार के राज में अपराध बेतहाशा वृद्धि हुई है। अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार ने पुलिस को भ्रष्टाचारी बना दिया है। पुलिस अब अपराध नियंत्रण छोड़ शराब पकड़ने में व्यस्त है।

बिहारः तेजस्वी यादव ने प्रेस कांफ्रेंस कर नीतीश सरकार पर बोला हमला, कहा- किसानों को भिखारी बना दियाबिहारः तेजस्वी यादव ने प्रेस कांफ्रेंस कर नीतीश सरकार पर बोला हमला, कहा- किसानों को भिखारी बना दिया

English summary
cm nitish kumar visit police headquarter and did meeting with dig
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X