• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मधुबनी कांड पर बोले सीएम नीतीश कुमार, कहा- यह नरसंहार नहीं है, दोषियों को पकड़ा जाएगा

|

पटना। बिहार के बहुचर्चित मधुबनी हत्याकांड पर सीएम नीतीश कुमार ने बीते सोमवार को पहली बार मीडिया के सामने बयान दिया। उन्होंने कहा कि घटना हुई है तो कोई आरोपी बचेगा नहीं। वहीं नरसंहार के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि ऐसा नहीं कि सबको एक साथ खड़ा करके मार दिया गया। उन्होंने कहा कि अगर कहीं घटना होती है तो क्या कोई बचेगा। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हमें जब से मधुबनी कांड की जानकारी मिली है, उसके बाद से अब तक पांच बार डीजीपी एसके सिंघल से बात की है। अपराधी गिरफ्तार होंगे और उनके विरुद्ध स्पीडी ट्रायल चलेगा। इसकी व्यवस्था की जा रही है, हत्या करके कोई बच नहीं सकता है। कानून इतना कड़ा है।

cm nitish kumar statement on madhubani murder case

वहीं विपक्ष को लेकर कहा कि विपक्ष को मेरे ऊपर आरोप लगाने से पब्लिसिटी मिलती है वो आरोप लगाकर पब्लिसिटी लेते रहें, मुझे कुछ नहीं कहना। इसके अलावा सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि पीड़ितों को कानून के मुताबिक मुआवजा आदि की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा विपक्ष के सवाल पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि कौन क्या बोलता है, इस पर ध्यान नहीं देते। हम क्या करते हैं, हम दिनभर काम करते रहते हैं, कभी पब्लिसिटी नहीं करते।

    Bihar Board 10th Result 2021: toppers को मिलेंगे 1 Lakh Rs, 1 Laptop और भी बहुत कुछ | वनइंडिया हिंदी

    वहीं कोरोना के बढ़ते मामलों पर कहा कि मंगलवार को फिर जिलों के डीएम और एसपी के साथ बैठक करेंगे। उन्होंने कहा कि हमने प्रतिदिन एक लाख कोरोना की जांच करने का निर्देश दिया है। जांच ज्यादा से ज्यादा आरटीपीसीआर हो इसका निर्देश दिया गया है। जांच के साथ टीकाकरण अभियान की भी रफ्तार बढ़ाई जा रही है। सीएम ने कहा कि एहतियात के तौर पर स्कूलों को एक सप्ताह के लिए बंद किया गया है।

    बिहार लोक सेवा आयोग ने स्थगित की 31वीं न्यायिक सेवा मुख्य परीक्षा, कोरोना के चलते लिया फैसला

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    cm nitish kumar statement on madhubani murder case
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X