• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Tatkal Ticket बुकिंग के दौरान चली गोली, बिहार के स्टेशन पर युवक ने की फायरिंग

बिहार में Tatkal Ticket के लिए लाइन तोड़ने का विरोध करने पर रेलवे स्टेशन पर युवक ने फायरिंग कर दी। bihar station firing tatkal ticket booking bihta railway station
Google Oneindia News

भारतीय रेलवे में सफर करने वाले यात्रियों के बीच Tatkal Ticket के लिए मारामारी किसी से छिपी नहीं है। टिकट हासिल करने के लिए गोली चल जाए तो बात पानी सिर से ऊपर जाने जैसी हो जाती है। पटना के बिहटा रेलवे स्टेशन पर टिकट बुकिंग के दौरान गोली चलने की खबर है।

bihar station firing

रविवार को तत्काल टिकट के लिए कतार तोड़ने पर आपत्ति जताने पर अज्ञात लोगों ने कथित तौर पर गोली चला दी। गोली से एक व्यक्ति के घायल होने की सूचना है। ANI की रिपोर्ट के मुताबिक बिहटा रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर पर रविवार को तत्काल टिकट के लिए काफी भीड़ रही। इसी बीच काउंटर पर कतार बनाए रखने को लेकर लोगों में झड़प हो गई और अज्ञात लोगों ने फायरिंग कर दी.

बिहटा स्टेशन पर फायरिंग की घटना में एक युवक घायल हो गया। बिहटा रेलवे थाने के अधिकारी मुकेश कुमार के अनुसार घायल की पहचान बिहटा निवासी मुदरीश खान (25) के रूप में हुई है। घटना के बाद घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया।

अधिकारी ने कहा, "घायल युवक का बयान लिया गया है। अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।" पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- CM नीतीश कुमार ने गंगाजल आपूर्ति योजना का शुभारंभ किया, जानिए ड्रीम प्रोजेक्ट का मकसदये भी पढ़ें- CM नीतीश कुमार ने गंगाजल आपूर्ति योजना का शुभारंभ किया, जानिए ड्रीम प्रोजेक्ट का मकसद

Comments
English summary
bihar station firing tatkal ticket booking bihta railway station
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X