• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

बिहार: सारण में सड़क किनारे अंतिम संस्कार में खाना खा रहे लोगों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, 18 घायल

बिहार: सारण में सड़क किनारे अंतिम संस्कार में खाना खा रहे लोगों को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, 18 गंभीर रूप से घायल
Google Oneindia News

Bihar Saran accident: बिहार के सारण में एक भीषण सड़क हादसे में 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बिहार के सारण जिले में सड़क किनारे अंतिम संस्कार में लोग खाना खा रहे थे, तभी तेज रफ्तार कार उनके ऊपर चढ़ गई, जिससे 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कार सड़क किनारे दुकान को तोड़ते हुए बस्ती में घुस गई थी। घायलों को अस्पताल भेजा गया है। हालांकि कई मीडियो रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कार चालक की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है।

Bihar Saran accident

मिली जानकारी के मुताबिक सारण जिले में शनिवार को मशरख प्रखंड के लखनपुर गांव में लोग अंतिम संस्कार भोज में खाना खा रहे थे, तभी कार सड़क किनारे दुकान को तोड़ते हुए बस्ती में घुस गई थी। गांव में श्राद्ध में भाग लेने वाले 18 लोगों को कार ने कुचल दिया और उनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई है।

ग्रामीणों के मुताबिक कार चालक शराब के नशे में था। घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने मृतक का शव रखकर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है। पुलिस अधिकारी गांव में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पर्याप्त बल के साथ मौके पर पहुंचे हैं। हादसे में जान गंवाने वाले शख्स की पहचान शत्रुघ्न कुमार के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें- बिहार के बेगूसराय में सुरंग खोदकर ट्रेन का इंजन चुरा ले गए चोर? वायरल खबर पर रेलवे ने बताई सच्चाईये भी पढ़ें- बिहार के बेगूसराय में सुरंग खोदकर ट्रेन का इंजन चुरा ले गए चोर? वायरल खबर पर रेलवे ने बताई सच्चाई

Comments
English summary
Bihar Saran accident car ran over when people having food at a funeral many injured
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X