• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बांकाः क्वारंटाइन सेंटर में जा घुसा ब्लैक कोबरा, लोगों ने बनाया वीडियो

|

बांका। बिहार के बांका जिले के बेलहर प्रखंड के जिलेबिया मोड़ के क्वारंटाइन सेंटर में रहने वाले लोगों ने वीडियो के जरिये सेंटर में हो रही असुविधाओं को दिखाया है। क्वारंटाइन सेंटर में जहां लोगों को रखा गया है, वहां ब्लैकर कोबरा घुस गया, जिसके चलते लोगों में डर का माहौल बना हुआ है।

bihar banka people did complain for quarantine center

वीडियो के माध्यम से लोगों ने बताया कि सोने, खाने, पीने और शौचलय की परेशानी बताई। लोगों का कहना है कि सेंटर में नियमित रूप से भोजन और पीने का पानी नहीं मिलता है। इसके अलावा लोगों ने बताया कि स्नान घर और शौचालय का नल खराब है। लोगों की मानें तो बार-बार शिकायत करने के बाद भी कोई अधिकारी उनकी समस्या की तरफ ध्यान नहीं दे रहा है। बल्कि भगवान भरोसे छोड़ने की बात कह रहे हैं।

लोगों ने बताया कि दर्जनों लोगों के बीच एक महिला भी अपने छोटे बच्चे के साथ परेशानी का सामना कर रही है। वीडियो में महिला ने बताया कि बच्चे भी उसके भूखे रहते हैं। इसी बीच जहां लोग सोते हैं, वहीं काला नाग घूस आया, जिससे सभी लोगों के बीच में डर का माहौल है। लोगों का कहना है कि शिकायत सुनने वाला भी कोई नहीं है, जिससे शिकायत करने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है और लोग किसी तरह समय गुजारने को मजबूर हैं।

बेलहर सीओ ने बताया कि जिलेबिया मोड़ क्वारंटाइन सेंटर में सारी सुविधाएं हैं। बेलहर सीओ ने लोगों के आरोपों को आधारहीन बताया है। सीओ नागेन्द्र कुमार की मानें तो सेंटर में दो टाइम खाना देने के साथ ही पीने के लिए मिनरल वाटर दी जाती है। सोने को दरी की व्यवस्था होने की बात कह रहे हैं। इनकी मानें, तो अंदर रहने वाले घर जैसा भोजन उपलब्ध कराने की मांग कर रहे हैं, जो केंद्रों पर उपलब्ध कराना संभव नहीं है।

बिहार में बिगड़ा मौसम, उत्तराखंड में टूटा बारिश का रिकॉर्ड, कुछ घंटों में इन राज्यों में भी आ सकता है आंधी-तूफान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bihar banka people did complain for quarantine center
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X