• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहार विधानसभा चुनाव: पहले चरण के मतदान के बाद महागठबंधन का बड़ा दावा, कहा- 71 में से 55 सीटों पर जीत होगी

|

पटना। बुधवार को बिहार बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 71 सीटों पर मतदान होने के बाद महागठबंधन ने प्रेस कांफ्रेंस कर बड़ा दावा किया है। पहले चरण का चुनाव खत्म होने के बाद पटना में संयुक्त रूप से संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें महागठबंधन के नेताओं ने दावा किया कि प्रथम चरण में 71 में 55 सीटों पर महागठबंधन की जीत हो रही है।

bihar assembly election 2020 mahagathbandhan did press confrence after end of first phase of election
    Bihar election: Corona में भी कम नहीं हुआ वोटरों जोश, जानें कहां कितनी हुई वोटिंग | वनइंडिया हिंदी

    इस दौरान राजद के राज्यसभा सांसद व राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि जो फीडबैक महागठबंधन के नेताओं को मिला है, उस पर यकीन करें तो एनडीए को कम सीटों पर ही संतोष करना पड़ेगा। वहीं प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि बिहार में महागठबंधन के पक्ष में जो हवा चल रही है, वह अगले दोनों चरणों तक यूं ही जारी रहेगा और नीतीश कुमार की सरकार का जाना तय है।

    एनडीए नेताओं द्वारा तेजस्वी यादव को अनुभवहीन बताए जाने पर पवन खेड़ा ने कहा कि एनडीए नेताओं को यह समझना होगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पीएम बनने से पहले केवल गुजरात के मुख्यमंत्री थे।

    कोरोना वायरस और महामारी का जिक्र करते हुए पवन खेड़ा ने महागठबंधन के कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे सोशल डिस्टेंसिंग का हर हाल में पालन करें। संवाददाता सम्मेलन में मौजूद लेफ्ट नेत्री कविता ने दावा किया कि बिहार में चुनाव नहीं, बल्कि एक आंदोलन चल रहा है जो महागठबंधन के पक्ष में है।

    इस मौके पर महागठबंधन के सभी दलों ने एकजुटता दिखाते हुए दावा किया कि महागठबंधन हर हाल में सशक्त और एकजुट है। यह चुनाव के बाद किसी भी हालत में नहीं बिखरेगा। मालूम हो कि बिहार में पहले फेज की वोटिंग बुधवार को संपन्न हुई।

    पहले चरण के तहत प्रदेश के 16 जिलों की 71 विधानसभा सीटों पर शाम छह बजे तक 53.54 प्रतिशत मतदान हुआ बिहार में अगले दो चरण के चुनाव 3 और 7 नवंबर को होने हैं। जबकि वोटों की गिनती 10 नवंबर को होगी।

    भाजपाध्यक्ष नड्डा बोले- बिहार में सत्ताविरोधी लहर नहीं, नीती​श फिर CM बनेंगे, शासन की समझ तेजस्वी में नहीं है

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    bihar assembly election 2020 mahagathbandhan did press confrence after end of first phase of election
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X