• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भोजपुरः दो महिलाओं ने लड़की का किया अपहरण फिर बुजुर्ग के हाथों बेच दिया, पुलिस ने तीनों को पकड़ा

|

भोजपुर। बिहार के भोजपुर जिले में मानवता को शर्मसार करने वाला सामने आया है, जहां ओपी क्षेत्र के गजराजगंज गांव की दो महिलाओं ने पड़ोस की एक बच्ची को अगवा कर अधेड़ पुरुष को बेच दिया। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपित महिलाएं नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर घुमाने के बहाने पटना लेकर गई थीं और वहीं अधेड़ को बेच दिया।

bhojpur two woman sell minor girl to old man

जिले की पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। वहीं घटना के बाद गायब किशोरी के पिता ने गजराजगंज थाने में दोनों महिलाओं के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करवाया था। अपहरण के इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी के आदेश पर तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी महिलाओं और अधेड़ को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

पीड़िता के पिता ने बताया कि दोनों महिला उनकी बेटी को उसे उसकी मौसी के घर ले जाने का बहाना बनाकर अपने साथ ले गई थीं लेकिन पटना में एक अधेड़ को बेच दिया। जबकि पीड़िता की मौसी भोजपुर जिले के एक गांव की रहने वाली है। पीड़िता के पिता ने आरोपियों पर जबरन अपहरण करने और बेचने का आरोप लगाया है।

किशोरी के पिता ने महिलाओं पर जबरन अधेड़ से शादी कराने और शादी करने वाले अधेड़ पर जबरन शारीरिक संबंध बनाने का आरोप भी लगाया है। किशोरी की आरा के सदर अस्पताल में मेडिकल जांच करवाई गई है।

छेड़खानी को लेकर चाकूबाजी

वहीं नवादा के नगरनौसा थाना क्षेत्र के महमदपुर गांव में कुछ युवक शराब पीने के बाद गांव की महिलाओं से हुई छेड़खानी की घटना के एक महीने बाद बुधवार की देर शाम को दो गुटों में विवाद हो गया। इस दौरान चाकूबाजी हुई, जिसमें 17 वर्षीय शिवम कुमार जख्मी हो गया। जिसका इलाज चंडी रेफरल अस्पताल में किया गया। फिलहाल युवक की हालत स्थिर है।

मध्य प्रदेश कांग्रेस एमएलए मुरली मोरवाल के बेटे के खिलाफ महिला नेता ने दर्ज करवाया रेप का केस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bhojpur two woman sell minor girl to old man
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X