• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः शराब माफिया ने दो पुलिसकर्मियों को कुचला, पकड़ने गई थी पुलिस की टीम

|

औरंगाबाद। बिहार के औरंगाबाज जिले में अपराधियों का बेखौफ चेहरा देखने को मिला है। जहां शराब माफिया ने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया। इस दौरान उसने दो पुलिसकर्मियों को कुचल भी दिया। जिले के अंबा बाजार में कुटुंबा थाना के गश्ती दल पर शराब माफिया ने शुक्रवार की देर रात हमला कर दिया। हमले में कुटुंबा थानाध्यक्ष कमलेश पासवान एवं थाना मैनेजर गंगेश कुमार घायल हो गए हैं।

aurangabad liquor mafia did attack on police team during raid

घायल थानाध्यक्ष एवं थाना मैनेजर को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज को रेफर कर दिया गया है। दोनों की स्थिति गंभीर बताई जाती है। सदर अस्पताल औरंगाबाद से वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर एसडीएम डॉ. प्रदीप कुमार एवं एसडीपीओ अनूप कुमार घायल थानाध्यक्ष व मैनेजर को देखने पहुंचे। इधर घटना के संबंध में एसडीपीओ अनूप कुमार ने बताया कि शराब माफिया ने अपनी वाहन को थानाध्यक्ष एवं थाना मैनेजर पर चढ़ा दिया, जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इधर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर एक शराब माफिया को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि शराब माफिया के झारखंड से शराब लाने की सूचना पर कुटुंबा थानाध्यक्ष पुलिस बलों के साथ पकड़ने पहुंचे थे। थानाध्यक्ष ने अंबा बाजार के पास जैसे ही शराब माफिया की गाड़ी को देखा तो रुकने का इशारा किया। पुलिस को देख शराब माफिया अपनी वाहन को बैक कर भागने का प्रयास किया और भागने के दौरान दोनों पुलिस अधिकारी को कुचल दिया।

बिहार: प्रत्याशी चुनाव प्रचार में 10 हजार से ज्यादा नकदी नहीं खर्च कर सकते, पहली बार विधानसभा क्षेत्रों में कोविड-19 कोषांग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
aurangabad liquor mafia did attack on police team during raid
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X