झाड़ी के पीछे छुपकर अश्लील हरकत कर रहे प्रेमी जोड़े को बड़ी देर से देख रही थी बच्ची, फिर हुआ ये...

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi
    Bihar: 11 साल की बच्ची ने देखी प्रेमी जोड़े की अश्लील हरकत और फिर | वनइंडिया हिंदी

    पटना। छुट्टी का त्यौहार हो या कोई खास दिन, लोग अपने पूरे परिवार के साथ पार्क में घूमने के लिए जाते हैं। लेकिन आजकल पार्क का माहौल कुछ बदल गया है, यहां लोगों को अब प्रेमी जोड़े की अश्लील हरकत की वजह से शर्मिंदा होना पड़ता है। कुछ ऐसा ही नजारा बिहारशरीफ के सुभाष पार्क में देखने को मिला। जहां एक स्कूल के छात्र-छात्राएं अपने अभिभावक और शिक्षक के साथ पार्क घूमने के लिए पहुंचे थे। पार्क में घूमने के दौरान बच्चे ने एक प्रेमी जोड़े की अश्लील हरकत को अपनी आंखों से देख लिया। इसके बाद शिक्षक और अभिभावकों से पार्क से बाहर निकलने की बात करते हुए खुद बाहर निकल गई। वहीं पार्क के गेट पर मौजूद पुलिसकर्मियों से मासूम बच्ची ने कहा कि इस पार्क में कितनी गंदी हरकत की जाती है। इस पर आप लोग कोई कार्रवाई क्यों नहीं करते। बच्ची की जुबान से इस तरह की बात सुनने के बाद सभी पुलिस वाले उसे देखते रह गए।

     11-year-old girl saw a couple doing the wrong thing in the park

    मिली जानकारी के अनुसार बिहार शरीफ के सुभाष पार्क में बाल दिवस के अवसर पर स्कूल के तरफ से छात्र छात्राएं शिक्षक और अभिभावकों के साथ घूमने के लिए गई थी। जहां घूमने के दौरान 11 साल की नेहा की नजर झाड़ी में छुपे एक प्रेमी जोड़े पर परी। जो आपत्तिजनक हालत में लिपटकर एक दूसरे से प्यार कर रहे थे। उसके साथ साथ और भी कई ऐसे जोड़े आस-पास मौजूद थे जो अश्लील हरकत कर रहे थे। जिसे देखने के बाद में नेहा ने अपने माता पिता को पाक से बाहर चलने की बात कहते हुए कहा कि यहां गंदे लोग बैठे हैं। नेहा को पाक से बाहर जाते देख और भी स्कूल के बच्चे उसके साथ बाहर जाने लगे। जब इस बात की जानकारी शिक्षक को हुई तो वह बच्ची से बाहर जाने का कारण पूछा जिसके बाद बच्ची ने कहा कि अब पाक हम लोगों के घूमने लायक नहीं है, क्योंकि यहां शर्मिंदा करने वाली हरकत की जाती है। तो गेट पर मौजूद पुलिस वाले से बच्ची ने कानूनी कार्रवाई करने की बात करते हुए कहा कि क्या इस पार्क में सिर्फ एडल्ट लोग ही आ सकते हैं हम लोग नहीं।

    दरअसल आपको बताते चलें कि शहर का एकलौता पार्क सुभाष पार्क का हालात कुछ ऐसा है कि यहां परिवार के साथ आने वाले लोग लज्जित होकर लौट जाते हैं क्योंकि सुबह 9 बजे से लेकर शाम तक यहां प्रेमी जोड़े का जमावड़ा लगा रहता है। पार्क के भीतर तालाब के किनारे प्रेमी जोड़े बैठकर खुलेआम अश्लील हरकत करते हैं तो स्कूल कॉलेज की लड़कियां भी यहां आकर अपने प्यार की कहानी की शुरुआत करती है। कभी-कभी इन लोगों पर पुलिस कानूनी कार्रवाई की करती है लेकिन पार्क के हालात सुधारने के नाम नहीं लेते है।

    ये भी पढ़ें- गर्भवती बीवी को तीन तलाक देने सऊदी अरब से भागकर आया शौहर, इतनी जल्दी की ये थी वजह

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    11-year-old girl saw a couple doing the wrong thing in the park

    Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
    पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.