• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मध्यप्रदेश व्यापमं घोटाले में एक नया नाम

|
Google Oneindia News

scam-madhya-pradesh
भोपाल। मध्य प्रदेश व्यावसायिक परीक्षा मंडल घोटाले में शामिल होने के आरोपों के घेरे में एक और नाम आया है, जिसके सम्बन्ध भाजपा से बताए जा रहे हैं। कामयाब व्यावसायियों में शामिल सुधीर शर्मा का नाम व्यापमं घोटाले में अपनी संदिग्ध भूमिका को लेकर चर्चा में आ गया है। अंग्रेजी अखबार ने रिपोर्ट दी है कि सुधीर शर्मा आरएसएस व भाजपा से काफी समय से अंदरूनी रूप से जुड़े रहे हैं और विशेषकर मध्य प्रदेश भाजपा के लिए वित्त पोषक का काम करते रहे हैं। जिसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आरोपों को निराधार बताने के सारे दावों की नीव हिलती दिखाई दे रही है। याद दिलाने की जरूरत नहीं है कि चौहान ने कहा था कि भाजपा से जुड़ा कोई भी व्यक्ति इस घोटाले में शामिल नहीं है।

कई बार चर्चा में रहा है इनका नाम

गौर करें तो सुधीर शर्मा का नान आरएसएस व भाजपा के साथ कई बार चर्चा में रहा है। एक बार सुधीर शर्मा के यहां आयकर विभाग ने छापा मारा था जिसके बाद सुधीर शर्मा मध्य प्रदेश में अपनी मजबूत पकड़ होने के चलते इस मामले को ठंडे बस्ते में डालने में कामयाब हो गए थे। दूसरा, वरिष्ठ भाजपा नेता प्रभात झां को मध्य प्रदेश भाजपा का अध्यक्ष नियुक्त किया गया तो सुधीर शर्मा को चहिते होने के कारण एजुकेशन सेल का अध्यक्ष नियुक्त कर दिया गया था। दरअसल शर्मा माइनिंग, रियल स्टेट से लेकर शिक्षा संस्थानों को चलाने का व्यावसाय भी करते हैं।

English summary
A new name is unhidden over the involvement in Madhya-Pradesh Professional Examination scam that causes rise to dabate in Madhya-Pradesh politics. The dispute is related to Business Sudhir Sharma's connection with Madhya-Pradesh BJP.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X