• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

MP विधानसभा चुनाव 2023: कांग्रेस-बीजेपी को चुनौती देगी आप, सिंधिया के गढ़ से लगाएगी सेंध

Google Oneindia News

भोपाल, 19 अगस्त। मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव वर्षा 2023 को लेकर भाजपा-कांग्रेस तैयारियों में जुट गई है। दोनों पार्टियों में चुनाव रणनीति बनाकर जिम्मेदारियां बांटी जा रही हैं। दो प्रमुख दलों के अलावा मध्यप्रदेश में अब आम आदमी पार्टी भी पूरे दमखम से चुनाव की तैयारियों में जुट गई है।

Aam aadami party mp

हाल ही में हुए नगरीय निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी की जोरदार एंट्री से संगठन उत्साहित है। पार्टी को उम्मीद से ज्यादा पार्षद और महापौर की सीट मिलने को प्रदेश में जोरदार एंट्री माना जा रहा है। इसीलिए अब आम आदमी पार्टी ने एमपी में संगठन को बढ़ाने के लिए काम करना शुरू कर दिया है। प्रदेश में वर्ष 2023 में विधानसभा चुनाव है। इसके लिए आप पार्टी अब प्रदेश के दिग्गजों के गढ़ में सेंध लगाने की तैयारी कर रही है।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह ने कहा कि पार्टी ने एमपी में निकाय चुनावों से धमाकेदार एंट्री की है। इससे यह तय हो गया है कि प्रदेश की जनता भाजपा और कांग्रेस को छोड़कर तीसरा विकल्प चाह रही है। दोनों पार्टियों ने प्रदेश में जमकर भ्रष्टाचार किया है ऊपर से महंगाई ने आम जनता की कमर तोड़ कर रख दी है।

एमपी में आगामी विधानसभा चुनाव 2023 में आप पार्टी सभी 230 विधानसभा सीटों में अपने प्रत्याशी खड़ा करेगी और भाजपा- कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के गढ़ में खासी तैयारी की जा रही है जिससे दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर दिग्गजों को उनके घर में ही घेरा जा सके। आम आदमी पार्टी ने ग्वालियर की सीटों पर भी फोकस कर रणनीति तैयारी की है।

यह भी पढ़ें-umariya: धरने पर बैठे BJP विधायक दिव्यराज सिंह, अपनी जिद पर क्यों अड़े महाराज, जानें पूरा मामला?यह भी पढ़ें-umariya: धरने पर बैठे BJP विधायक दिव्यराज सिंह, अपनी जिद पर क्यों अड़े महाराज, जानें पूरा मामला?

Comments
English summary
MP assembly elections 2023: AAP will challenge Congress-BJP, will make a dent in Scindia's stronghold
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X