• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Madhya pradesh: दिग्विजय सिंह साथ निभा रहे या अपनों को ठिकाने लगा रहे?, मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज

कमलनाथ जी के बाद अब सुरेश पचौरी जी ने भी दिग्विजय सिंह जी से मित्रता का मजा चख लिया है। दिग्विजय सिंह जी अपने नेताओं का साथ निभा रहे हैं या ठिकाने लगा रहे हैं?madhya pradesh home minister narottam mishra statement
Google Oneindia News

भोपाल, 31 जुलाई: मप्र में जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की पुलिस के साथ झूमाझटकी के वीडियो और तस्वीरों के वायरल होने बाद, मचा सियासी बबाल थमने का नाम नहीं ले रहा। अब प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा नेदिग्विजय पर बयानों का चुभता तीर छोड़ा है। उन्होंने ट्वीट किया और बोले कि "दिग्विजय सिंह जी जैसे अगर मित्र हो तो, शत्रु की जरूरत ही नहीं है।

एमपी में पंचायत नगरीय निकाय चुनाव में टिकट बंटने से लेकर नतीजों के बाद पंचायत अध्यक्ष चुनावों तक सियासत की एक से बढ़कर एक तस्वीरें सामने आई। चुनावी संग्राम का अंत भी बीजेपी-कांग्रेस के दिग्गजों में सियासी बयानबाजी के साथ ही हो रहा है। पुलिस के साथ झूमाझटकी के दिग्विजय सिंह के मामले में बीजेपी लगातार हमले कर रही है। सीएम शिवराज सिंह, मंत्री विश्वास सारंग, विधायक रामेश्वर शर्मा के बाद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तीखा प्रहार किया।

नरोत्तम

गृह मंत्री ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को लेकर ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने बोला कि "दिग्विजय सिंह जी जैसे अगर मित्र हो तो, शत्रु की जरूरत ही नहीं है। आगे उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी के बाद अब सुरेश पचौरी जी ने भी दिग्विजय सिंह जी से मित्रता का मजा चख लिया है। दिग्विजय सिंह जी अपने नेताओं का साथ निभा रहे हैं या ठिकाने लगा रहे हैं?

आपको बता दें कि भोपाल जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव को लेकर शुक्रवार को कांग्रेसी जिला पंचायत पहुंचे थे। जिसमें पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुरेश पचौरी समेत कई बड़े कांग्रेसी नेता शामिल रहे। तभी पुलिस और स्थानीय प्रशासन पर सरकार के दबाब में काम करने का आरोप लगाए गए है और हंगामा होने लगा। जिसमें पुलिस के साथ दिग्विजय सिंह का भी विवाद हुआ। एक पुलिस कर्मी की कॉलर पकड़ते दिग्विजय का वीडियो वायरल होने लगा। जिस पर भाजपा कांग्रेस को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही।

ये भी पढ़े-Madhya pradesh: अब एक ही जगह डाल पाएंगे वोट, 1 अगस्त से आधार से लिंक होंगे वोटर आईडीये भी पढ़े-Madhya pradesh: अब एक ही जगह डाल पाएंगे वोट, 1 अगस्त से आधार से लिंक होंगे वोटर आईडी

Comments
English summary
madhya pradesh home minister narottam mishra statement on digvijay singh took jibe
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X