• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मध्य प्रदेश सीएम बोले-'प्रदेशवासियों को कोरोना से डरने की बजाय सावधान रहने की जरूरत है'

|
Google Oneindia News

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज शाम राज्य में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक करेंगे. इस बैठक में कुछ अहम और कड़े फैसले लिए जा सकते हैं. इस बारे में बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरे दो संदेश हैं. प्रदेशवासियों को डरने की जरूरत नहीं है, सावधानी की जरूरत है. जिन 10 जिलों में 10 बजे दुकानें बंद होनी हैं मतलब बंद होनी हैं.

Madhya Pradesh CM said- Residents need to be careful rather than afraid of Corona

उन्होंने कहा​ कि वह आज शाम को कुछ जरूरी फैसले लेंगे. सख्त फैसले लेने की जरूरत पड़ी तो भी लेंगे. मुख्यमंत्री ने कहा कि पड़ोसी राज्यो में कोरोना की स्थिति भयानक है. 1 अप्रैल से प्राइमरी स्कूल खोले जाएं या नहीं, इस पर पुनः विचार किया जाएगा. आपको बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना के हालात भयावह हैं. बीते दिन अकेले महाराष्ट्र में 23000 कोरोना संक्रमितों की पुष्टि हुई थी. मध्य प्रदेश के कई जिले महाराष्ट्र से लगते हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री आज शाम होने वाली बैठक में कुछ महत्वपूर्ण फैसले कर सकते हैं.

मध्य प्रदेश में कोरोना को काबू में करने के लिए लागू हो सकता है माइक्रो कंटेनमेंट जोन का फार्मूलामध्य प्रदेश में कोरोना को काबू में करने के लिए लागू हो सकता है माइक्रो कंटेनमेंट जोन का फार्मूला

स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी ने जी मीडिया से बातचीत में कहा कि कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं यह चिंता का विषय है. सरकार टेस्टिंग और वैक्सीनेशन की रफ्तार बढ़ा रही है. सीएम आज कोरोना को लेकर करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कलेक्टर्स, कमिश्नर, CMHO, मेडिकल कॉलेज के डीन के साथ बैठक करेंगे. माइक्रो कंटेनमेंट जोन पर अभी फैसला नहीं किया गया है. लोगों को ज्यादा परेशानी ना हो, व्यवसायिक गतिविधियां न रुकें इसका भी ख्याल रखा जाएगा.

आपको बता दें कि महाराष्ट्र, केरल, गुजरात, छत्तीसगढ़, पंजाब और मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. इस पर आगे की रणनीति बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से चर्चा की थी. मध्य प्रदेश में 17 मार्च को कोरोना संक्रमण के 817 नए मामले रिपोर्ट हुए. भोपाल, इंदौर, ग्वालियर और जबलपुर में नाइट कर्फ्यू लागू कर दिया गया है. उज्जैन, रतलाम, छिंदवाड़ा, बुरहानपुर, बैतूल, खरगोन में रात 10 बजे के बाद बाजार बंद रखने का आदेश जारी किया गया है.

Comments
English summary
Madhya Pradesh CM said- 'Residents need to be careful rather than afraid of Corona'
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion