• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मजाक में टूटी सगाई, मंगेतर ने 108 बार लिखकर दिया ‘मैं जोरू का गुलाम बनकर रहूंगा', फिर शादी को राजी हुई युवती

|

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक अनूठा मामला सामने आया है। एक जोड़ा शादी से पहले ही फेमिली कोर्ट पहुंच गया। फैमिली कोर्ट को भावी पति पत्नी से समझाइश करनी पड़ी। फिर युवक ने 108 बार 'मैं जोरू का गुलाम बनकर रहूंगा' लिखकर देने के बाद युवती शादी को राजी हुई।

20 मई को होने वाली थी शादी

20 मई को होने वाली थी शादी

दरअसल, हुआ यूं कि भोपाल का एक युवक और युवती मुम्बई में निजी कंपनी में एक्जीक्यूटिव पद पर कार्यरत हैं। पिछले दिनों दोनों की सगाई कर दी गई। 20 मई 2020 की शादी तय की गई। इस बीच देश में कोरोना महामारी की वजह से लॉकडाउन घोषित हो गया।

 युवती ने मजाक में भेजा था वीडियो

युवती ने मजाक में भेजा था वीडियो

लॉकडाउन में युवती ने अपने मंगेतर को मजाक में एक वीडियो भेजा। जिसमें लॉकडाउन में पति बर्तन साफ कर रहा है और पत्नी के इशारों पर नाच रहा है। वीडियो के कैप्शन में युवती ने लिखा था कि शादी के बाद तुम पर भी यही लागू होगा। इस पर लड़के ने जवाब दिया कि मैं इस श्रेणी में नहीं आता हूं। ऐसे लोगों की अलग श्रेणी होती है। यह जवाब युवती को नागवार गुजरा और कहासुनी के बाद उसने दो मई 2020 को सगाई तोड़ दी।

 युवक ने सबसे सामने मांगी माफी

युवक ने सबसे सामने मांगी माफी

भोपाल फैमिली कोर्ट की काउंसलर सरिता राजानी ने बतााय कि वीडियो की वजह से सगाई टूटने पर लड़के ने लड़की को मनाने की कोशिशें शुरू हुईं लेकिन वह जिद पर अड़ी रही। इस पर लड़के के परिजन फैमिली कोर्ट पहुंचे। वहां चार दिन तक दोनों की काउंसलिंग की गई। सोमवार को युवती शादी करने के लिए मान गई। युवक ने न सिर्फ सबके सामने युवती से माफी मांगी बल्कि 108 बार लिखकर दिया कि 'मैं जोरू का गुलाम बनकर रहूंगा'। अब 10 जून को उनकी शादी होगी।

आत्महत्या के 3 दिन बाद ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा राजगढ़ CI विष्णुदत्त बिश्नोई सुसाइड केस, जानिए वजह

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
fiance wrote 108 times 'Mai Joru Ka Gulam Bankar Rahunga', then girl agrees to marry
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X