• search
भोपाल न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

डॉग ने बच्चे को काटा, भोपाल में कुत्ते की मालकिन पर मामला दर्ज : Bhopal Crime News

राजधानी भोपाल में कुत्ते के काटने के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे है। ऐसा ही एक मामला श्यामला हिल्स थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां पर कुत्ते के काटने पर उसकी मालकिन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया हैं।
Google Oneindia News

राजधानी भोपाल में कुत्ते के काटने पर उसके मालिक पर एफआईआर दर्ज होने का मामला सामने आया है। बता दे श्यामला हिल्स इलाके में एक बच्चा मंगलवार शाम को घर के बाहर खेल रहा था। तभी वे चॉकलेट लेने के लिए किराना दुकान पर पहुंचा। वहां से लौटते समय उसे एक महिला के पालतू कुत्ते ने काट लिया। इसके बाद बच्चा रोते हुए अपने परिजनों के पास पहुंचा। इसके बाद बच्चे के पिता की शिकायत पर कुत्ते की मालकिन के खिलाफ थाने में मामला दर्ज किया गया हैं। आरोपी महिला की गिरफ्तारी कर बाद पुलिस ने उसे निजी मुचलके पर जमानत पर छोड़ दिया।

डॉग के काटने पर भोपाल में कुत्ते की मालकिन पर मामला दर्ज

श्यामलाल थाने के एएसआई हरिओम गौतम ने बताया कि 40 साल के रामपाल बंदरेले अंसल अपार्टमेंट के पास में स्थित झुग्गी में रहते हैं। देव नगर निगम के सफाई कर्मी हैं उनका मासूम बेटा मोनू कल दोपहर को घर के बाहर खेल रहा था। पास में स्थित किराना दुकान में खेलते हुए चॉकलेट लेने चला गया। वहां से लौटते समय पायल बख्शी नाम की महिला कुत्ता टहलते हुए दिखी। बच्चे को देख कुत्ता उसकी ओर जाने लगा। लापरवाही बरतते हुए कुत्ते की मालकिन ने कुत्ता छोड़ दिया। इसके बाद कुत्ते ने बच्चे को काट लिया। जब कुत्ते की मालकिन की लापरवाही को लेकर लोगों ने विरोध किया तो वह उल्टा गुस्सा होने लगी।

बच्चे के परिजनों ने किया जमकर हंगामा

इसके बाद में बच्चे के परिजनों ने जमकर हंगामा किया और थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज करा दिया एएसआई का कहना है कि एफ आई आर दर्ज करने के बाद में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर मुचलके पर जमानत दे दी गई है। वह क्या करती थी इस बात की जानकारी नहीं दी गई है। फिलहाल बच्चे का हॉस्पिटल में इलाज जारी है। गनीमत रही कि कुत्ते ने बच्चे को ज्यादा नहीं काटा, वरना उसकी जान को भी खतरा हो सकता था।

एमपी नगर में पशु क्रूरता का मामला

इससे पहले राजधानी भोपाल के एमपी नगर में पशु क्रूरता का बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया था। जहां कुत्ते के तीन पिल्लो को जलाकर और उसकी मां को जहर देकर मार डाला था। पशु प्रेमी की नाराजगी के बाद एमपी नगर थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया, लेकिन अब तक आरोपी का पता नहीं चल सका है।

ये भी पढ़ें : भोपाल में शर्मनाक घटना, फीमेल डॉग को जहर देकर और उसके 3 पिल्लों को जलाकर मारा : Crime News Bhopalये भी पढ़ें : भोपाल में शर्मनाक घटना, फीमेल डॉग को जहर देकर और उसके 3 पिल्लों को जलाकर मारा : Crime News Bhopal

Comments
English summary
Dog bites child, case registered against owner of dog in Bhopal
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X