• search
बस्ती न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Basti News: जब किंग कोबरा देख उड़े पुलिसकर्मियों के होश,फिर हुआ कुछ ऐसा

बस्ती जिले में वाहन की चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों के होश उस समय उड़ गए जब बाइक की डिग्गी में किंग कोबरा सांप बैठा हुआ था।यह देख भगदड़ मच गयी। डिग्गी से निकला कोबरा सांप सड़क के बीचो-बीच फन फैला कर खड़ा हो गया और आने जान
Google Oneindia News

बस्ती,4अक्टूबर: बस्ती जिले में वाहन की चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों के होश उस समय उड़ गए जब बाइक की डिग्गी में किंग कोबरा सांप बैठा हुआ था।यह देख भगदड़ मच गयी। डिग्गी से निकला कोबरा सांप सड़क के बीचो-बीच फन फैला कर खड़ा हो गया और आने जाने वालों का रास्ता रोक लिया। देखते ही देखते लोगो की भीड़ जमा हो गई।राहगीर वीडियों बनाने लगे।

basti

बस्ती जनपद के सोनहा थाना छेत्र के कुंवनो नदी के शिवघाट पुल पर पुलिसकर्मी वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान एक बाइक सवार को रुकवाया और डिग्गी खोल कर चेक करवाने के लिए कहा गया। डिग्गी खोलने पर पुलिसकर्मियों को एक बोरा मिला, जिससे को खुलवाने पर एक कोबरा निकला। यह नजारा देखकर पुलिसकर्मी भी चौंक गए।

कुछ लोग वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं पूछताछ के दौरान बाइक चालक ने बताया कि वह सपेरा है और पास के गांव से सांप पकड़ कर जंगल मे छोड़ने ले जा रहा था। लेकिन इस बीच चेकिंग में फंस गया। हालांकि उसी ने फिर से सांप को पकड़ा और जंगल में छोड़ने की बात कही।

Snake Video : कोबरा ने शख्स को दिया रिटर्न Kiss, होठों पर डसते ही 'दिन में दिख गए तारे' Snake Video : कोबरा ने शख्स को दिया रिटर्न Kiss, होठों पर डसते ही 'दिन में दिख गए तारे'

घर में सांप घुस आए तो क्या करें
यदि घर में सांप घुस आए तो सभी तरफ मिट्टी तेल या फिनाइल छिड़क दें, उसकी स्मेल सूंघकर सांप खुद-ब-खुद बाहर निकल जाएगा। एक लंबा डंडा लेकर सांप के सामने रखें, सांप उसमें चढ़ जाएगा इसके बाद उसे उठाकर बाहर निकालें और घर से दूर ले जाकर छोड़ दें।सांप एक ऐसा जीव है जो दीवार/बाउंड्री के किनारे रेंगता है, जिस जगह पर सांप हो उससे थोड़ी दूर पर पाइप से बोरा बांधकर रख दें, सांप जब बोरे में घुस जाए तो बोरा बांधकर दूर जंगल में ले जाकर छोड़ दें।

Comments
English summary
cobra snake came out when basti police investgating bike
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X