• search
बरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बरेली: दबंग ने महिला को लात-घूसों से पीटा, लोग बनाते रहे वीडियो

|

Bareilly News, बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के कलेक्ट्रेट परिसर के बाहर एक दबंग युवक ने महिला को लात घूसों से पीटा। सरेआम मारपीट का यह नजारा वहां खड़े लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और वीडियो को वायरल कर दिया। लेकिन किसी भी शख्स ने महिला को बचाने की कोशिश नहीं की। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा है और आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

सड़क पर गिरा-गिराकर पीटा

सड़क पर गिरा-गिराकर पीटा

मारपीट का यह वीडियो बरेली जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के कलेक्ट्रेट के सामने का है। यहा पर एक महिला को तरुण नामक युवक ने बुरी तरह पीटा। काला कोट पहने तरुण ने महिला के पहले भीड़ के सामने ही झापड़ मारा और फिर उसके पेट पर लात मारी। इतना ही नही दबंग ने महिला को सड़क पर गिरा-गिरा कर पीटा और तमाशबीन बनी भीड़ ने महिला को बचाने तक का प्रयास नहीं किया।

केस लड़ने के लिए थे 10 हजार रुपये

केस लड़ने के लिए थे 10 हजार रुपये

दरअसल, कैंट के चनेहटा निवासी मीना अपनी पड़ोसी वैजयंती और उनकी बेटी सोनिया के साथ में कोर्ट आई थी। मीना के जरिए ही वैजयंती की तरुण से मुलाकात हुई थी। तरुण ने खुद को वकील बताकर उसका केस लड़ने के लिए उससे 10 हजार रुपये लिए थे। लेकिन करीब डेढ़ साल बीतने के बावजूद केस में कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वैजयंती ने तरुण से अपने 10 हजार रुपये वापिस मांगे। जिस पर मीना ने कहा ऐसे लोग ठग होते है। इतना सुनते ही तरुण ने मीना के साथ मारपीट शुरू कर दी।

क्या कहा पुलिस ने

क्या कहा पुलिस ने

एसपी सिटी अभिनदंन सिंह ने बताया कि सूचना पर चौकी प्रभारी सिद्धार्थ शर्मा मौके पर पहुंचे, लेकिन भीड़ का फायदा उठाकर आरोपी वहां से फरार हो गया। उन्होंने बताया की इस मामले में पुलिस ने महिला का मेडिकल करा कर एफआईआर दर्ज कर ली है।

UP Board: आज खत्म हो जाएंगी हाईस्कूल की परीक्षा, छोड़ने वालों की संख्या पहुंची 6.32 लाख

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
dabangs beat the woman with fierce intruders video viral
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X