India
  • search
बरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

बरेली में डबल मर्डर: रिटायरमेंट से 7 दिन पहले बैंक मैनेजर और पति की घर के अंदर हत्या

|
Google Oneindia News

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में जिले में डबल मर्डर से हड़कंप मच गया। यहां अज्ञात बदमाशों ने महिला बैंक मैनेजर के घर में घुसकर उनकी और उनके पति की बेरहमी से हत्या कर दी। वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। बता दें कि महिला सेंट्रल बैंक में मैनेजर के पद पर जॉब करती थी और 31 जुलाई को उनका रिटायरमेंट था।

क्या है मामला

क्या है मामला

घटना बरेली के प्रेमनगर थाना क्षेत्र की सबसे पॉश कॉलोनी गुलमोहर पार्क राजेन्द्र नगर का है। नीरज सत्संगी (65) पत्नी रूपा सत्संगी के साथ रहते थे। रूपा सेंट्रल बैंक में मैनेजर थीं। घटना बुधवार रात करीब 11 बजे की बताई जा रही है। पड़ोस के मकान में रहने वाली नीरू ने बताया कि उनके बच्चों ने नीरज सत्संगी के घर से चीखने की आवाज सुनी। जिसके बाद कॉलोनी के लोग इकट्ठे हुए और घर में जाकर देखा तो मेन गेट और अंदर का दरवाजा खुला हुआ था। जमीन पर दोनों की लाशें खून से लथपथ पड़ी हुई थी।

पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना

पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना

जिसके बाद पड़ोसियों ने यूपी-100 को फोन किया। पुलिस अंदर घुसी तो रूपा जमीन पर लहूलुहान पड़ी थीं और नीरज भी मरणासन्न स्थिति में मिले, उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी, एसपी सिटी, एसपी क्राइम कई थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे गए। मौके पर फील्ड यूनिट की टीम को भी बुलाया गया।

SSP ने बताया

SSP ने बताया

एसएसपी मुनीराज ने बताया कि घटना देखकर लगता है कि धारदार हथियार से दंपति की हत्या की गई है। उनका कहना है पुलिस जब मौके पर पहुंची तो रूपा सत्संगी की मौत हो चुकी थी जबकि उनके पति नीरज सत्संगी की सांस चल रही थी। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। बताया कि घटना देखकर ऐसा लगता है कि हत्या लूट के इरादे से नहीं की गई है। एसएसपी ने बताया कि डबल मर्डर के खुलासे के लिए तीन टीमों के साथ क्राइम ब्रांच को भी लगाया गया है।

ये भी पढ़ें:- IM ने दी बरेली जंक्शन को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंपये भी पढ़ें:- IM ने दी बरेली जंक्शन को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

Comments
English summary
bank manager wife and husband killed in bareilly
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X