• search
बाराबंकी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अलीगढ़ कांड पर बोले अखिलेश, 'क्या यही नया भारत है, जहां बेटियों की जान जा रही है, इज्जत जा रही है'

|

Barabanki News, बाराबंकी। अलीगढ़ जिले में हुई दिल दहला देने वाली घटना के यूपी ही नहीं पूरे देश में आक्रोश व्याप्त है। इसी बीच बाराबंकी पहुंचे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश सरकार को कानून-व्यवस्था के मामले में फेल बताया है। अखिलेश यादव ने भाजपा के नए भारत के नारे पर तंज करते हुए कहा कि, 'क्या यही नया भारत है, जहां बेटियों की जान जा रही है, इज्जत जा रही है'। अखिलेश यादव ने कहा कि इस सरकार में बेटियां सुरक्षित नहीं है। अभी अलीगढ़ की घटना का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि हमीरपुर और बरेली में वैसी ही घटना सामने आई है।

Akhilesh Yadav statement on aligarh child murder case

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शनिवार को बाराबंकी शराब कांड में एक ही परिवार में मरे चार लोगों के घर हाल चाल जानने पहुंचे थे। उन्होंने पीड़ित परिवार का हालचाल लिया। उन्होंने हमीरपुर की घटना के बारे में योगी सरकार पर हमले करते हुए कहा कि क्या यही नया भारत है, जहां बेटियों की जान जा रही है, इज्जत जा रही है। वहीं, उन्होंने शराब कांड में मरने वाले लोगों को 20 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा भी की। इस दौरान उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि देसी शराब निर्माण करने वाली पावर हाउस ब्रांड कंपनी बंद होनी चाहिए। कहा कि सरकार ने जो दो लाख की सहायता दी है वह सहायता अपर्याप्त है।

शराब कांड में अब तक 26 की मौत

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में जहरीली शराब कांड में एक और की मौत से मृतकों की संख्या 26 तक पहुंच चुकी है। मंगलवार को इलाज के दौरान ट्रॉमा सेंटर में दो और लोगों की मौत हो गई। उधर, जिला चिकित्सालय में भर्ती कराए गए सभी मरीज शनिवार को डिस्चार्ज कर दिए। वहीं, लखनऊ के केजीएमयू व बलरामपुर अस्पताल में 13 मरीज अभी भी भर्ती हैं। वहीं केजीएमयू में अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है।

ये भी पढ़ें:- डिंपल की हार पर अखिलेश ने बुलाई कार्यकर्ताओं की बैठक, फिर शुरू हो गई गाली-गलौज, ऑडियो वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Akhilesh Yadav statement on aligarh child murder case
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X