• search
बलिया न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी में शराब की बिक्री को लेकर BJP MLA ने अपनी ही सरकार पर साधा निशाना, कहा- जैसा मुख्यमंत्री चाहेंगे...

|

बलिया। अपने बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहने वाले उत्तर प्रदेश के बलिया जिला के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने लॉकडाउन में शराब की दुकानों को खोलने को लेकर अपनी ही सरकार के निर्णय का विरोध जताया है। विधायक ने कोरोना के कारण लॉकडाउन के दौरान शराब की बिक्री पर पूरी तरह रोक की मांग की है। उन्होंने शराब की दुकानों को खोलने को उचित नहीं बताते हुए इस पर पुनर्विचार करने की मांग की थी। इस दौरान उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भी तारीफ की। कहा कि वास्तव में राजनीति के क्षेत्र में इंसान को भगवान बनाने के क्रम में अगर कोई नेता काम कर रहा है तो वह अकेले और अकेले नीतीश कुमार हैं।

सरकार से अपने निर्णय पर पुनर्विचार की मांग की

सरकार से अपने निर्णय पर पुनर्विचार की मांग की

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने गुरुवार को लॉकडाउन के बीच शराब की दुकानों को खोले जाने को लेकर अपनी ही सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने शराब बिक्री पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए सरकार से अपने निर्णय पर पुनर्विचार की मांग की। उन्होंने कहा कि भले ही कोई अन्य सुविधा बंद कर दी जाए और राजस्व प्राप्ति के लिए कोई दूसरा उपाय किया जाए, लेकिन समाज हित में शराब की बिक्री रोका जाना आवश्यक है, क्योंकि इससे अराजकता फैलती है। साथ ही शराब की बिक्री के बीच लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन संभव नहीं है।

सुरेंद्र सिंह ने की बिहार के मुख्यमंत्री की तारीफ

सुरेंद्र सिंह ने की बिहार के मुख्यमंत्री की तारीफ

सुरेंद्र सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि वास्तव में राजनीति के क्षेत्र में इंसान को भगवान बनाने के क्रम में अगर कोई नेता काम कर रहा है तो वह अकेले और अकेले नीतीश कुमार हैं। इतना गरीब प्रान्त होते हुए भी बहुत बड़ी आमदनी के स्रोत को बंद कर देना, यह नीतीश कुमार ही कर सकते हैं। सुरेंद्र सिंह का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह कह रहे हैं कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी जी महाराज जैसा चाहेंगे हम लोग वैसा ही करेंगे, लेकिन सबसे अपील है कि इस (शराब की बिक्री) पर दोबारा विचार होना चाहिए। मैं मांग करता हूं कि पूरे भारत में शराब बंदी होना चाहिए। बीजेपी विधायक सिंह ने कहा कि पूर्णबन्दी में शराब बिकना प्रासंगिक नहीं है।

भाजपा सांसद भी सीएम योगी को लिख चुके हैं पत्र

भाजपा सांसद भी सीएम योगी को लिख चुके हैं पत्र

इससे पहले भाजपा सांसद सत्यदेव पचौरी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखा था। पत्र में उन्होंने शराब की बिक्री बंद करने का अनुरोध किया है। उन्होंने लिखा कि, 'लॉकडाउन में शराब की दुकानों में भीड़ एकत्र हो रही है। लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं।' इस दौरान उन्होंने सरकार की 40 दिनों की मेहनत खराब होने की आंशका भी व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि जो रेड जोन वाले जिले हैं वहां अभी शराब की दुकानें न खोली जाएं।

यूपी: शराब के बाद अब पान मसाला की बिक्री को भी मंजूरी, किताबें और स्टेशनरी की दुकानें भी खुलेंगी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp mla surendra singh asks yogi govt to reconsider sale of liquor in uttar pradesh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X