• search
बलरामपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बलरामपुर: सरेआम युवक को घेरा, लाठी डंडों से पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

|

Balrampur news, बलरामपुर। उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में एक शख्स को दबंगों ने इस कदर लाठी डंडों से पीटा की उसकी मौत हो गई। पु​लिस को मौके से हॉकी और लाठी डंडे मिले हैं। फिलहाल, मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया और घटना की जांच में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला

क्या है पूरा मामला

मामला थाना तुलसीपुर क्षेत्र के नई बाजार बैरागी पुरवा का है। यहां नावेद पुत्र अब्दुल मजीद को कुछ दबंगों ने तहसील मोड़ के पास घेरकर हॉकी व लाठी डंडों से बुरी तरह पीटा। स्थानीय लोगों ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तुलसीपुर पहुंचाया, जहां डॉ. एसएस चौहान ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्यारों की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है, लेकिन स्थानीय लोगों की मानें तो मारने वालों की संख्या तीन से चार थी।

घटनास्थल पर मिली हॉकी और लाठी डंडे

घटनास्थल पर मिली हॉकी और लाठी डंडे

घटना की जानकारी होते ही सीओ एसओ सहित भारी पुलिस बल ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान मौके से पुलिस ने हॉकी और लाठी डंडों के टुकड़े बरामद किए हैं। पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

एसपी ने कहा- जल्द गिरफ्तार होंगे हत्यारे

एसपी ने कहा- जल्द गिरफ्तार होंगे हत्यारे

इस मामले में पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। घटनास्थल से हॉकी के टुकड़े व लाठी डंडे बरामद हुए हैं। जांच की जा रही है, परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ें: ट्रेन के अंदर यात्रियों से वसूली करता महिलाओं का गैंग, देखें वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
young man beaten to death by miscreants in balrampur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X