• search
बहराइच न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बहराइच: कोरोना संदिग्ध को देखते ही भाग खड़े हुए PAC जवान, खाली हुआ कैंप

|

बहराइच। कोरोना वायरस ने हर किसी के भीतर भय पैदा कर दिया है। इस वायरस का नाम सुनते ही हर कोई दहशतजदा हो जाता है। कुछ ऐसा ही वाक्या उत्तर प्रदेश में बहराइच के आइसोलेशन वार्ड के पास देखने को मिला, जहां कोरोना के दो संदिग्ध मरीजों को देखते ही वार्ड के करीब कैंप बनाकर रह रहे PAC के जवान आनन-फानन में रात को ही भाग खड़े हुए और महज कुछ ही मिनटों में कैंप को खाली कर रिहायशी स्थान को बदल दिया।

PAC jawans vacated camp on seeing Corona suspect in bahraich

दरअसल, मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड के करीब कुछ दूरी पर पीएसी के जवानों ने आवासीय कैंप बना रखा था। इमरजेंसी ड्यूटी के लिए तैनात पीएसी के जवान इस आवासीय कैंप में रहते थे। शनिवार देर शाम अचानक मेडिकल कॉलेज में कोरोना के दो संदिग्ध पहुंचे, जिन्हें आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया। कोरोना के संदिग्धों को देखते ही पीएसी के जवानों में भय पैदा हो गया और वह आनन-फानन में अपना आवासीय कैंप हटाकर बोरिया बिस्तर समेटकर मेडिकल कॉलेज से बाहर चले गए।

पीएसी के जवानों का कहना है कि कोरोना वायरस का सभी को डर है। हर किसी को अपनी जिंदगी प्यारी है, लिहाजा इन मरीजों को देखने के बाद यहां से भाग जाना ही ज्यादा बेहतर है। मरीजों को देख पीएसी के जवानों का आनन-फानन में भागना चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दें, दुनियाभर में कोरोना वायरस (COVID-19) के कारण 4200 से भी ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। वहीं संक्रमित लोगों की संख्या एक लाख 25 हजार का आंकड़ा पार कर चुकी है। भारत की बात करें तो यहां भी संक्रमित मामलों की संख्या 90 पार हो गई है, जबकि इस महामारी से दो लोग मौत के शिकार भी हो गए हैं। फिलहाल केंद्र सरकार के साथ-साथ राज्य सरकारें भी वायरस के खात्मे के लिए अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रही हैं।

Coronavirus effect: कोरोना का खौफ, गृह मंत्रालय ने करतारपुर साहिब यात्रा पर लगाई रोक, रजिस्ट्रेशन भी बंद

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PAC jawans vacated camp on seeing Corona suspect in bahraich
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X