• search
बहराइच न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अखरोट समझ कर जेट्रोफा फल खाने से 9 बच्चों की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

|

Bahraich news, बहराइच। बहराइच के मोहल्ला ढपालीपुरवा निवासी सगी बहनों समेत नौ बच्चों ने खेल-खेल में जेट्रोफा का फल खा लिया। हालत बिगड़ने पर बच्चों को चिल्ड्रेन वार्ड में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। शहर के मोहल्ला ढपालीपुरवा निवासी कुछ बच्चे मंगलवार रात को खेल रहे थे। खेल-खेेल के दौरान बच्चों ने घर के पीछे लगे जेट्रोफा को अखरोट समझ लिया और उसे पेड़ से तोड़कर खा लिया। जिसके बाद तबीयत बिगड़ने लगी और सभी बीमार हो गए।

nine children admitted to hospital after eating jatropha fruit

आनन-फानन में परिजनों ने बच्चों को जिला अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया। जहां पर बच्चों का इलाज चल रहा है। जेट्रोफा का फल खाने से मोहल्ला निवासी नरेंद्र श्रीवास्तव की पुत्री सौम्या (10), सुभि (8) और भाई उमंग (6), निष्ठी (7) पुत्री आशू श्रीवास्तव, दीपाली (7) पुत्री राजन श्रीवास्तव, दिव्या गुप्ता (4) पुत्री ओमप्रकाश, शिवानी (7), रती (5) पुत्री अशोक और अनोखी (9) पुत्री डॉ अशोक गुप्ता बीमार हुए हैं। सभी का इलाज चल रहा है।

nine children admitted to hospital after eating jatropha fruit

भाजपा नेता पर दिनदहाड़े किया जानलेवा हमला

यूपी के बहराइच में बुधवार को दिनदहाड़े भाजपा नेता पर कुछ बदमाशों ने जानलेवा हमला करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग की। फायरिंग के दौरान भाजपा नेता ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। फायरिंग के दौरान भाजपा नेता के पीठ पर गोली लगी और उनकी गाड़ी में भी एक गोली फंसी रह गई। आनन फानन में घायल नेता को जिला अस्पताल लाया गया। जिन्हें इलाज के लिए भर्ती किया गया है। दिनदहाड़े हुई इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर सीओ सिटी, देहात कोतवाल अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई कर रहे हैं।

बहराइच: भाजपा नेता पर हमलावरों ने दिनदहाड़े की ताबड़तोड़ फायरिंग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
nine children admitted to hospital after eating jatropha fruit
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X