• search
बहराइच न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दूसरी शादी के लिए नहीं मिला तलाक, सऊदी में बैठ पत्नी का सिर धड़ से करवाया अलग

|

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में बीते सोमवार को महिला की सिर कटी लाश मिलने के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। महिला की हत्या सऊदी अरब में रह रहे उसके पति ने ही करवाई थी। पुलिस ने पति सहित ससुराल के पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी विपिन मिश्रा ने बताया कि रूपईडीहा थाना क्षेत्र के नेपाल से सटे अड़गोड़वा गांव में 9 मार्च को एक महिला की सिर कटी लाश मिली थी। लाश की शिनाख्त रिसिया थाना क्षेत्र के इटकौरी गांव की हसरीन के रूप में हुई।

husband murdered wife for second marriage

तीन साल से सऊदी में रह रहा है पति

उन्होंने बताया कि मृतका का पति रियाज अली तीन साल से सऊदी अरब में रह रहा है और हसरीन से तलाक लेकर दूसरी शादी की फिराक में था। मायके में रह रही हसरीन तलाक के लिए तैयार नहीं थी। रियाज ने हसरीन से छुटकारा पाने के लिए सऊदी से ही अपने पिता, मां और भाइयों के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रच डाली। रियाज ने अपने भाई मेराज को मुंबई से बहराइच भेजा और पत्नी हसरीन को फोन करके मेराज के साथ ससुराल जाने को राजी कर लिया।

सिर काटकर नदी में फेंक दिया

एसपी के मुताबिक, ससुराल जाते समय रास्ते में मृतका के ससुर सादिक अली और सादिक का भतीजा नन्हे उनके साथ हो लिए। रास्ते में मौका देखकर अड़गोड़वा में हसरीन की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। पहचान छिपाने के लिए आरोपियों ने उसका सिर सरयू नहर में फेंक दिया।

तीन गिरफ्तार, दो फरार

इस मामले में हसरीन के पति रियाज, देवर मेराज, ससुर सादिक अली, सादिक अली के भतीजे नन्हे और सास सायरा को आरोपी बनाया गया है। अभियुक्तों की निशानदेही पर आला कत्ल बरामद कर सादिक, मेराज और नन्हे को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी ने बताया कि हसरीन की सास सायरा और सऊदी अरब में रह रहा उसका पति रियाज फरार हैं। दोनों की तलाश की जा रही है। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बहराइच: कोरोना संदिग्ध को देखते ही भाग खड़े हुए PAC जवान, खाली हुआ कैंप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
husband murdered wife for second marriage
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X