• search
बागपत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अलीगढ़ केस पर भड़की साध्वी प्राची, बोलीं- इन दरिंदों को सड़क पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दो

|

Baghpat News, बागपत। विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची की हत्या पर शनिवार को बागपत में गुस्सा फूटा। साध्वी प्राची ने कहा, अलीगढ़ कांड के आरोपियों को कड़ी सजा दी जाए। उन्हें पेट्रोल डालकर सड़कों पर जिंदा जलाया जाए। इस दौरान उन्होंने योगी सरकार से मांग करते हुए कहा कि बदमाशों का नहीं बल्कि बलात्कारियों का एनकाउंटर किया जाए।

Sadhvi Prachi statement on aligarh child murder case

पैसे के लेन-देन को लेकर हुई थी हत्या

बता दें कि टप्पल इलाके में पैसे के लेन-देन को लेकर हुए विवाद के कारण ढाई साल की एक बच्ची की हत्या करके उसका शव कूड़े के ढेर में डाल दिया गया था। बच्ची के पिता की शिकायत पर जाहिद और असलम को गिरफ्तार किया गया है। डीजीपी (लॉ एंड ऑर्डर) आनंद कुमार ने बताया कि फास्ट ट्रैक बेसिस पर जांच करने के लिए दल में फॉरेंसिक साइंस टीम, स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और एक्सपर्ट्स की एक टीम भी होगी। आनंद कुमार ने बताया कि आरोपियों पर पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

अपनी ही बेटी का रेप कर चुका है सह-आरोपी

पुलिस की मानें तो मृत बच्ची की मां ने आरोप लगाया कि सह-आरोपी असलम अपनी ही 4 साल की बेटी का रेप कर चुका है। उसी दिन आरोपी की पत्नी अपनी बेटी को लेकर घर से निकल गई।

पांच पुलिसकर्मी निलंबित

अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुलहरि ने शुक्रवार को इंस्पेक्टर केपी सिंह चहल सहित पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया था। बताया जा रहा है कि इन पर देरी से गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखने के अलावा, बच्ची की खोज और हत्या के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी में लापरवाही बरतने का आरोप है। मामले में पुलिस ने अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- सीआरपीएफ शहीद के घर वर्दी पहनकर आया ठग, मां-भाई को बैंक ले जाकर निकाल लिए 7 लाख

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sadhvi Prachi statement on aligarh child murder case
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X