• search
बागपत न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बागपत: हाथ में हैंड ग्रेनेड, हथियारों के साथ युवक का फोटो वायरल, पुलिस ने लिया हिरासत में

|
    बागपत : हैंड ग्रेनेड के साथ फोटो वायरल होने से मचा हड़कंप

    बागपत। 73वें स्वतंत्रता दिवस को लेकर यूपी हाई अलर्ट है। वहीं, बागपत से एक ऐसी तस्वीर सामने आई जिसने सबके होश उड़ा दिए। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें एक युवक हैंड ग्रेनेड व हथियारों के साथ दिखाई दे रहा है। वायरल हो रही ये फोटो जब पुलिस के सामने पहुंचे तो उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। बता दें कि तस्वीर वायरल होने के बाद पुलिस युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि फोटो किसी ने युवक को फंसाने के लिए एडिट कर वायरल किया है या युवक किसी गिरोह का सदस्य है।

    तीन फोटो हुए वायरल

    तीन फोटो हुए वायरल

    मीडिया खबरों के मुताबिक, आरोपी युवक की पहचान रामवीर उर्फ मोनू जाट के रुप में हुई है। वह बागपत कोतवाली इलाके के बागु गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। उसके तीन फोटो सामने आए हैं। एक फोटो में वह हाथ में हैंड ग्रेनेड लेकर सेल्फी ले रहा है। जबकि दूसरे फोटों में हथियारों के जखीरे का प्रदर्शन कर रहा है। उसके पास भारी मात्रा में हथियार व कारतूस हैं।

    क्या कहा एसपी ने

    क्या कहा एसपी ने

    एसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि युवक के सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हुए है। पूछताछ के लिए उसे लाया गया है। उससे जानकारी ली जा रही है। अभी तक कोई महत्वपूर्ण जानकारी नहीं मिली है और न ही कोई हथियार बरामद हुए है। प्रकरण की पूरी सच्चाई जानने के बाद ही पुलिस किसी नतीजे पर पहुंचेगी।

    ट्विटर पर हुए फोटो वायरल

    ट्विटर पर हुए फोटो वायरल

    स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले सोशल मीडिया पर युवक के हैंड ग्रेनेड और हथियारों के जखीरे के साथ फोटो वायरल हुए हैं। ट्विटर पर एक एजेंसी के एकाउंट से युवक के फोटो वायरल किए गए हैं। बुधवार को ट्विटर पर युवक के तीन फोटो अपलोड किए गए हैं।

    English summary
    Independence Day 2019: photo of young man with hand grenade and weapons gone viral
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X