• search
अमेठी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हाईप्रोफाइल सीट अमेठी में उम्मीदवार उतारने के बारे में शिवपाल ने क्या कहा?

|

Amethi news, अमेठी। लोकसभा चुनाव का शंखनाद हो चुका है और सत्ता की कुर्सी पर काबिज होने के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां अपने संगठन को मजबूत करने की कवायद में जुट गई हैं। सभी नेता बूथ स्तर पर अपने-अपने संगठन को मजबूत करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। इसी को लेकर यूपी में जगदीशपुर के उलरा प्रधान के आवास पर पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने अमेठी सीट के बारे में कहा है।

कांग्रेस के लिए कही ये बात

कांग्रेस के लिए कही ये बात

शिवपाल ने कहा कि वो अमेठी में उम्मीदवार उतारने के लिए विचार कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी हटाने के लिए एलायंस जरूरी है। पूरा प्रदेश समझ रहा है कि हम चाहते थे कि हमारा भी एक गठबंधन हो एलायंस में हम भी शामिल हों। जो गठबंधन बना है अखिलेश का और मायावती जी का उसमें भी हम चाहते थे। इसलिए चाहते थे के इस देश से भारतीय जनता पार्टी हटे। कांग्रेस का साछ भी हम चाहते थे।

'भाजपा को हटाना चाहते हैं'

'भाजपा को हटाना चाहते हैं'

अगर हमसे एलायंस कर लेते तो ये निश्चित था के भारतीय जनता पार्टी का बहुत बड़ा नुकसान होता और एलायंस को बहुत बड़ा फायदा होता। कांग्रेस को भी फायदा होता। लेकिन नहीं किया है तो इसके लिए पछताना तो पड़ेगा ही। एलायंस को भी पछताना पड़ेगा और कांग्रेस को भी पछताना पड़ेगा।

तेरहवीं में पहुंचे शिवपाल

तेरहवीं में पहुंचे शिवपाल

यहां उलरा प्रधान के घर तेहरवीं में पहुंचे शिवपाल ने कहा कि हम मुख्यमंत्री से मांग करते हैं कि परिजनों को 25 लाख की आर्थिक सहायता के अलावा शस्त्र लाइसेंस, खुलेआम घूम आरोपियों को जल्द गिरफ्तारी की जाए। आपको बता दें कि 15 मार्च को सुबह तड़के साढ़े चार बजे विद्यालय में सोते समय गांव के ही चार लोगों ने हॉकी डंडों व रॉड से मार-मार कर हत्या कर दी थी।

ये भी पढ़े- महिला की मौत के बाद रहस्यमयी ढंग से गायब हुई नाक, परिजनों ने मचा दिया हंगामा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shivpal Yadav may announce his candidate for amethi seat
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X