• search
अलवर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मजदूरों ने पूर्व मंत्री को किया मैसेज-'खाने को कुछ नहीं', पुलिस खाना लेकर पहुंची तो बीयर पीते मिले

|

जयपुर। दुनियाभर में कोरोना वायरस का खौफ है। भारत में भी कोरोना पॉजिटिव मामले 1700 तक पहुंच गए हैं। 24 मार्च से देशभर में 21 दिन के लिए लॉकडाउन है। लॉकडाउन में मजदूर वर्ग के सामने पेट भरने की नौबत आ गई है।

 When Police Reached With food then labour drinking beer in alwar

सरकार, संस्थाएं और आमजन मजदूरों को भोजन उपलब्ध करवाने के लिए आगे आ रहे हैं, मगर ऐसे भी मजदूरों की कमी नहीं जो इस संकट की घड़ी में व्यवस्था का मखौल उड़ाने से भी नहीं चूक रहे हैं। ऐसे ही दो युवकों को राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी इलाके से दो युवकों को पकड़ा गया है।

निजामुद्दीन का राजस्थान कनेक्शन : 5 जिलों से पकड़े तब्लीगी जमात के 42 लोग, बढ़ा कोरोना का खतरा

जानकारी के अनुसार ये दोनों युवक रात को शराब पार्टी कर रहे थे। इस दौरान इन्होंने पूर्व मंत्री उपेंद्र कुशवाहा को मैसेज करके सूचना पहुंचाई कि उनके पास भोजन नहीं है। ऐसे में कुशवाहा तुरंत इसकी सूचना राज्य सरकार को दी। सरकार ने स्थानीय पुलिस को निर्देश दिया कि उक्त स्थान पर दो मजदूरों को भोजन उपलब्ध करवाया जाए। पुलिसकर्मी जब भोजन लेकर मजदूरों के पास पहुंचे तो मजदूर बीयर पीते मिले। इस पर पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि राजस्थान में कोरोना वायरस के 93 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं। मंगलवार को चार नए केस आए थे। भीलवाड़ा में दो मरीजों की मौत भी हो चुकी है। अब तक 14 लोगों को रिजल्ट निगिटेव आ चुका है, जबकि 5 लोग डिस्चार्ज किए जा चुके हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
When Police Reached With food then labour drinking beer in alwar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X