• search
इलाहाबाद / प्रयागराज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रीवा क्योटी फॉल में डूबे प्रयागराज से पिकनिक मनाने आए 6 युवक, पांच के शव मिले, एक की तलाश जारी

|

प्रयागराज। रीवा क्योटी फॉल (Keoti Water Falls) पर पिकनिक मनाने गए छह युवक रविवार शाम को डूब गए। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। तो वहीं, हादसे की जानकारी मिलते ही युवकों के परिजन पुलिस के साथ उनकी तलाश में लगे रहे। सोमवार शाम तक पांच ही युवकों के शव पुलिस तलाश कर सकी। जिनकी लाशें देखकर परिजन बदहवास से हो गए। जबकि एक युवक का शव मंगलवार को फिर तलाशा जाएगा।

six youth drowned in Keoti Water Falls who went for picnic, 5 bodies recovered

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार को दो ग्रुप में 13 लोग प्रयागराज से क्योटी घूमने गए थे। दोपहर के वक्त नहाने के दौरान हादसे के शिकार हो गए। शुरुआती दौर में दो लोगों की डूबने की सूचना थी। लेकिन, बाद में परिजन पहुंचे, तो अन्य की डूबने की बात सामने आई। जिसके बाद सोमवार सुबह पुलिस ने गोताखोरों की मदद से पुन: खोजबीन शुरू की। इस तरह पांच शव बरामद कर लिए गए।

पुलिस की मानें तो राहुल गुप्ता उर्फ लक्ष्मीकांत (24), यश केशरवानी (17), प्रज्वल केशरवानी (18), अभिषेक सिंह (19) एवं आकाश केशरवानी (21) के शव निकाले जा चुके हैं। जबकि गोलू पासी (23) की तलाश अभी चल रही है। बताया जाता है कि साथियों के डूबने के बाद दो युवक मौके से भाग खड़े हुए। पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है।

क्योटी जलप्रपात घूमने दूरदराज से आते है लोग

रीवा जिला मुख्यालय से 50 किलोमीटर दूरी पर स्थित क्योटी जलप्रपात जिले का प्रमुख पर्यटन स्थल माना जाता है, जिसके कारण दूरदराज से लोग यहां घूमने भी आते हैं। नहाने के लिए पानी के तेज बहाव में भी उतर जाते हैं। ऐसे में बहते हुए पानी में नहाना लोगों के लिए कभी-कभार खतरा भी बन जाता है और उनकी मौत हो जाती है।

यूपी में उद्यम और निवेश को आसान बनाने के लिए सीएम योगी ने दिए निर्देश, लाइसेंस प्रकिया के सरलीकरण पर जोर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
six youth drowned in Keoti Water Falls who went for picnic, 5 bodies recovered
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X