• search
इलाहाबाद / प्रयागराज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दुकान पर दाढ़ी बनवा रहा था प्रॉपर्टी डीलर, फिल्मी स्टाइल में आए तीन शूटर ने मार दीं 7 गोलियां

|

Prayagraj news, प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में अपराधिक घटनाओं का क्रम जारी है। गुरुवार की शाम झूंसी इलाके में बाइक सवार शूटरों ने एक प्रापर्टी डीलर को गोलियों से भून डाला। प्रपर्टी डीलर को एक के बाद एक 7 गोलियां मारी गईं। आश्चर्य की बात यह रही कि यह पूरा घटनाक्रम बीच बाजार में हुआ और यह किसी फिल्म के सीन जैसा था, जिसमें फिल्मी स्टाइल में बाइक पर तीन बदमाश आए और दुकान पर बैठे शख्स को गोलियों से भून डाला।

property dealer shot dead at the shop

प्रापर्टी डलीर की हत्या के बाद परिजनों ने हंगामा काटा तो पुलिस कप्तान ने खुद कई थानों की फोर्स के साथ हालात को संभाला और पूछताछ के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। शूटरों की तलाश में पुलिस ने आस पास के सीसीटीवी फुटेज तलाशे तो बाइक सवार नकाबपोश शूटर भागते हुये नजर आए हैं। पुलिस ने देर रात तक जिले के एंट्री प्वाइंट समेत जगह-जगह नाकेबंदी कर चेकिंग की, लेकिन शूटरों का कोई पता नहीं चल सका है। सुरेश तिवारी उर्फ बल्लू की हत्या की गई है।

फिल्मी स्टाइल में हुआ हमला

पुलिस के अनुसार झूंसी के चक महीन इलाके के निवासी बल्लू तिवारी उम्र 45 प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे। गुरुवार की शाम वह अपने बेटे प्रिंस 8 वर्ष के साथ गणेश मार्केट स्थित कंप्यूटर सेंटर पर आया हुआ था। प्रिंस सेंटर के अंदर था और बल्लू बाहर नाई की दुकान पर दाढ़ी शेव कराने चले गए। इसी दौरान फिल्मी स्टाइल में एक बाइक पर सवार तीन युवक आए। इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता तीनों ने हाथ में लिए हुए असलहों से गोली बरसानी शुरू कर दीं और पूरा इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल गया। शूटरों ने एक के बाद एक सात गोलियां दागी, जिसमें से बल्लू के कंधे और सीने में लगी और वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। इस दौरान बल्लू के पास दूसरी कुर्सी पर बैठे अशोक के पैर व पेट में भी गोलियों के छर्रे लगे हैं। घटना के बाद पूरे बाजार में दहशत फैल गई और लोगों ने अपनी दुकान के शटर गिराकर दुकाने बंद करना शुरू कर दी ।

आईजी ने संभाली कमान

घटना की सूचना पर आईजी आईजी मोहित अग्रवाल व एसएसपी अतुल शर्मा आधा दर्जन थानों की पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और इलाके को सील कर दिया गया। बदमाशों की तलाश के लिऐ आस पास के सीसीटीवी कैमरे तलाशे जाने लगे तो घटना स्थल से थोड़ी दूर पर मार्बल की दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों के भागते वक्त कैद हो गए। जिसमें हल्के नीले रंग की बाइक पर बैठे तीन बदमाश भागते हुए दिख रहे हैं। जानकारी देते हुये एसएसपी अतुल शर्मा ने बताया कि नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है और बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

ये भी पढ़ें- बूथ बदलने के विरोध में ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार, पुलिस ने ग्राम प्रधान को पीटा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
property dealer shot dead at the shop
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X