इलाहाबाद: भाजपा प्रत्याशी पीयूष रंजन पर यौन शोषण का आरोप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इलाहाबाद। भारतीय जनता पार्टी के विधानसभा प्रत्याशियों की सूची जारी होते ही सियासी सरगर्मी के बीच राजनैतिक भूचाल सा आ गया है। एक तरफ भाजपा कार्यकर्ता मोर्चा खोले बैठे हैं तो दूसरी तरफ प्रत्याशियों का दामन दागदार हो रहा है। ताजा मामला इलाहाबाद से जुड़ा हुआ है। इलाहाबाद के करछना विधानसभा सीट से प्रत्याशी घोषित किए गए पीयूष रंजन निषाद पर एक महिला ने यौन शोषण समेत कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। पीयूष रंजन व महिला की निजी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। एक वीडियो भी जारी करते हुए महिला ने यौन शोषण के आरोपों समेत अपनी जान को खतरा भी बताया है।

भाजपा प्रत्याशी पीयूष रंजन पर यौन शोषण का आरोप
 ये भी पढ़ें- उत्तराखंड चुनाव के लिए भाजपा ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, जानें कौन-कौन से नाम हैं शामिल

अब आचार संहिता के उल्लंघन में भले ही रंजन न फंसें, लेकिन महिला के आरोप बीजेपी प्रत्याशी की मुश्किल बढाने वाले हैं। महिला ने आरोप लगाया है कि पीयूष रंजन ने शादी के नाम पर उसका यौन शोषण किया और अब जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। इस आरोप से संबंधित वीडियो भी सोशल मीडिया पर जारी किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला का नाम किरण वर्मा है और लखनऊ के एक फ्लैट में पीयूष के साथ निजी जीवन व्यतीत कर रही थी। किरण के अनुसार पीयूष रंजन के कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध हैं और वह उसकी दूसरी पत्नी है। लखनऊ के जिस फ्लैट में वह पीयूष के साथ रहती थीं वहां की कई निजी तस्वीरें भी किरण ने जारी की हैं। किरण ने कई बीजेपी नेताओं के भी फ्लैट पर आने जाने का खुलासा किया है।

ये भी पढ़ें- राजनीतिक पार्टियों को अज्ञात स्रोतों मिले 7833 करोड़ रुपए, कांग्रेस को मिले सबसे अधिक पैसे

मालूम हो कि पेशे से प्रापर्टी डीलर पीयूष रंजन पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं। लेकिन अब पीयूष के भाजपा उम्मीदवार घोषित होते ही ये सनसनीखेज वीडियो व तस्वीरें वायरल हुई हैं, जिसमें उन पर ताबड़तोड़ आरोप लगे हैं। इस मामले में भाजपा कार्यकारिणी क्या एक्शन लेंगी यह देखना दिलचस्प होगा। फिलहाल अब राजनीतिक दलों के निशाने पर रंजन और भाजपा होगी। इसे चुनावी मुद्दा बनाने का भी प्रयास किया जाना तय है। ऐसे में भाजपा का रुख देखना अहम होगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Piyush Ranjan of BJP alleged sexual abuse
Please Wait while comments are loading...