• search
इलाहाबाद / प्रयागराज न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रयागराज: इलेक्ट्रॉनिक सामानों के मार्केट में लगी आग पर फायर ब्रिगेड ने पाया काबू

|

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के जॉनसन गंज में इलेक्ट्रॉनिक सामानों का मार्केट है जहां दो मंजिला बिल्डिंग की एक शॉप में आग भड़क गई। आसमान में धुएं का गुबार दिखा और इलाके में हड़कंप मच गया। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां और पुलिस मौके पर पहुंचीं। आग पर काबू पा लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Fire in electronic market of jhonston ganj

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को दोपहर में जॉनसन गंज में न्यू विशाल इलेक्ट्रॉनिक शॉप के गोदाम में आग लग गई। गोदाम में रखे कार्टूनों में लगी आग भड़की और धुआं उठने लगा। दोमंजिला बिल्डिंग में आग लगते ही इलाके में अफरातफरी मच गई।

इस हादसे के बारे में सीनियर फायर ब्रिगेड अफसर लालजी गुप्ता ने कहा कि जानसन गंज में काशी होटल के सामने दो मंजिला इमारत में न्यू विशाल इलेक्ट्रॉनिक्स की दो दुकानें हैं। दोपहर में एक दुकान में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी जिसके बाद नैनी और सिविल लाइंस से दमकल गाड़ियां उसे बुझाने के लिए मौके पर पहुंचीं।

बहुत कोशिशों के बाद फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया है। आग बुझाने में स्थानीय लोगों ने भी फायर ब्रिगेड का साथ दिया। आग लगते ही आसपास के शॉप और मकानों से लोगों को बाहर निकाला गया। इस हादसे में किसी जान के नुकसान होने की सूचना नहीं है। मौके पर पहुंची पुलिस इस घटना की जांच में जुटी है।

प्रयागराज: मां-बाप, पत्नी व बहन की सुपारी देकर कराई हत्या, प्रेमिका की फोटो वायरल करने पर बिगड़ी थी बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Fire in electronic market of jhonston ganj
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X