India
  • search
अलीगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

पानी से भरे गड्ढे में जा गिरे स्कूटी सवार पति और पत्नी, हादसे का Shocking वीडियो देख हिल जाएंगे आप

|
Google Oneindia News

अलीगढ़, 19 जून: सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसने अलीगढ़ नगर निगल की पोल खोलकर रखा दी हैं। दरअसल, सीजन की पहली बारिश से सड़क और नाले पानी से लबालब हो गए कि रामघाट रोड पर किशनपुर में बाबा मार्केट के सामने एक स्कूटी सवार पुलिसकर्मी और उनकी पत्नी नाले में गिर गए। नाले में जलभराव होने के कारण दंपति को नाला दिखाई नहीं दिया। इस दौरान दोनों को गंभीर चोटें भी आई हैं। इस हादसे के वीडियो को ट्वीट करते हुए पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने पूछा किसे धन्यवाद दें?

क्या है पूरा मामला

क्या है पूरा मामला

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो अलीगढ़ जिले के क्वार्सी थाना इलाके के किशनपुर तिराहे का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी दयानंद सिंह अत्री अपनी पत्नी अंजू का चेकअप करवाने डॉक्टर के पास जा रहे थे। रास्ते में बारिश से हुए जलभराव के कारण उन्हें नाला दिखाई नहीं दिया और वह अपनी पत्नी के साथ स्कूटर सहित गहरे गड्ढे में गिर गए। पति-पत्नी को गड्ढे में गिरता देख मार्केट के व्यापारी एकत्रित हो गए और दोनों को आनन-फानन बाहर निकाला। खबर के मुताबिक, नाले में गिरने के बाद पति और पत्नी को गंभीर चोटें आई हैं।

पानी से भरे गड्ढे में गिरे पुलिसकर्मी और उनकी पत्नी

पानी से भरे गड्ढे में गिरे पुलिसकर्मी और उनकी पत्नी

पुलिसकर्मी दयानंद सिंह अत्री ने बताया कि नगर निगम की लापरवाही का खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा। कहा कि जब वह स्कूटर से जा रहे थे तो आगे रास्ते में पानी भरा हुआ था। वह आराम से स्कूटर चलाकर जा ही रहे थे कि पानी के कारण उन्हें गड्ढे का पता नहीं लगा और वे उसमें गिर गए। प्रत्यक्षदर्शी एंबुलेंस ड्राइवर विनोद कुमार कश्यप ने बताया कि बरसात के दौरान अक्सर यहां पानी भर जाता है, जिससे पता नहीं लग पाता कि आगे गड्ढा है भी या नहीं। इस गड्ढे के कारण पहले भी कई घटनाएं घट चुकी हैं।

पूर्व IAS ने शेयर किया वीडियो

बावजूद इसके नगर निगम कभी इस पर कोई ध्यान नहीं देता। कई बार इसे लेकर शिकायत भी दी गई है। शायद नगर निगम कोई बड़ी घटना होने का इंतजार कर रहा है। आपको बता दें कि इस हादसे का वीडियो पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्हें कैप्शन में लिखा, '#यूपी का स्मार्ट सिटी अलीगढ़। किसे धन्यवाद दें?' तो वहीं, एक सरफराज नाम के यूजर्स ने लिखा है, 'ये वीडियो अलीगढ़ का है जिसे मोदी जी ने स्मार्ट सिटी बनाया है। बाबा का बुलडोजर कभी नालो के सफाई के लिए भी चलना चाहिए, ताकि नाले साफ हो और बारिश का पानी आराम से निकाल सके।'

ये भी पढ़ें:- बुलंदशहर के सचिन सैनी ने इंटर में किया टॉप, बोला- 'मुझे पढ़ाने के लिए कंधे पर पिता ने ढोई बोरियां'ये भी पढ़ें:- बुलंदशहर के सचिन सैनी ने इंटर में किया टॉप, बोला- 'मुझे पढ़ाने के लिए कंधे पर पिता ने ढोई बोरियां'

Comments
English summary
Scooty-riding husband and wife fell into a pit filled with water
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X