• search
अहमदाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अहमदाबाद: लॉकडाउन में मंदिर की स्थापना करने जमा हुई 50 लोगों की भीड़, 5 की धरपकड़

|

अहमदाबाद. देश में कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने के लिए किए गए लॉकडाउन को कई जगह लोग गंभीरता से नहीं ले रहे। गुजरात के सबसे बड़े शहर अहमदाबाद में भी लोगों की भीड़ जमा हो गई। यहां नवरंगपुरा प्रेसीडेंट होटल रोड पर मणिलाल कुएं के पास जोगणी माता के मंदिर की स्थापना करने करीब 50 लोग पहुंच गए। इसकी सूचना पुलिस को मिली। सिटी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 50 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया। 5 लोगों की धरपकड़ भी की गई।

coronavirus lockdown : Navrangpura Police action on crowd in ahmedabad , five caught

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि, जो लोग जमा हुए, उन सभी के खिलाफ धारा-144 के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया। इस कार्रवाई के दौरान संजय देसाई, लाला देसाई, जीतू देसाई और परेश देसाई नाम के लोगों को पकड़ा गया। अधिकारी के मुताबिक, अहमदाबाद में गुरुवार को धारा-144 के उल्लंघन करने की 20 शिकायतें मिलीं थी। जिस पर पुलिस ने 40 लोगों की धरपकड़ की। उन्होंने कहा कि नवरंगपुरा पुलिस जब पेट्रोलिंग कर रही थी, तभी विजय पार्क सोसायटी में मणिलाल के कुएं के पास भीड़ जमा देखी थी, जिसके बाद धरपकड़ शुरू की गई।

आलू की बोरियां चुराकर बेचने के 2 आरोपी पकड़े

वहीं, शहर में एक दुकानदार की शिकायत पर ऐक्शन लेते हुए पुलिस ने दो लोगों को आलू की बोरियां लूटते गिरफ्तार कर लिया। यहां यह एपीएमसी मार्केट में 2 आरोपियों का इरादा आलू चुराकर फिर उन्हें अधिक दाम पर बेचने का था। वेजलपुर पुलिस स्टेशन के पुलिसकर्मी ने बताया कि, दुकान पर काम करने वाले खिमजी सरगरा नामक व्यक्ति के पास दो व्यक्ति आए और मालिक के द्वारा आलू की बोरियां मांगे जाने की बात कहकर 2 बोरियां ले गए। कुछ देर बाद वे फिर से लौटे और दो और बोरियां ले जाने लगे। खिमजी को संदेह हुआ तो उसने पुलिस में शिकायत कर दी। जिसके बाद उन्हें धर-दबोचा गया। उनकी पहचान आशिक मलिक और अशरफ खान पठान के तौर पर हुई। उनकी साजिश चुराए हुए आलू को ऊंचे दामों में बेचने की थी।

सूरत: लॉकडाउन के कारण लोग भूखे न सोएं, इसलिए ये 2 हजार से ज्यादा परिवारों को पहुंचा रहे खाना

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
coronavirus lockdown : Navrangpura Police action on crowd in ahmedabad , five caught
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X