• search
अहमदाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

शिक्षकों की मीटिंग में बजा राष्ट्रगान तो 39 खड़े नहीं हुए, प्रशासन ने भेजा नोटिस

Google Oneindia News

अहमदाबाद। गुजरात में अहमदाबाद स्थित म्युनिसिपल संचालित स्कूल स्काउट भवन में हुई शिक्षकों की मीटिंग के आखिर में राष्ट्रगान बजा। उस वक्त वहां करीब 600 शिक्षक मौजूद थे। मगर, देखने में आया कि उनमें से 39 शिक्षक अपने स्थान पर खड़े नहीं हुए। शिक्षकों की पहचान करते हुए प्रशासन द्वारा उन्हें नोटिस भेज दिया गया है। उन सभी शिक्षकों से तीन दिनों के अंदर जवाब मांगा गया है।

Ahmedabad: Notice to teachers not residing in national anthem

संवाददाता के अनुसार, उक्त घटना बोर्ड के हिंदी मीडियम के शिक्षकों की मीटिंग के दौरान हुई। सभी शिक्षकों को शैक्षणिक मार्गदर्शन देने के लिए इस मीटिंग का आयोजन किया गया था। हालांकि, यहां राष्ट्रगान के समय बैठे हुए शिक्षकों से बार-बार आग्रह किया गया, फिर भी वे अपने स्थान से नहीं उठे। कुछ तो वहां से उठकर ही निकल गए।

Ahmedabad: Notice to teachers not residing in national anthem

शिक्षाधिकारी एल.डी. देसाई ने कहा कि हमें पता चला है कि करीब 39 शिक्षक राष्ट्रगान के दौरान भी बैठे रहे। ऐसे शिक्षकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।' हैरत की बात यह है कि राष्ट्रगान के दौरान जब वे शिक्षक बैठे थे तो उन्हें खड़े रहने के लिए कहा भी गया। मगर, उन्होंने ऐसा नहीं किया।

दहेज के 40 हजार नहीं लाने पर शौहर ने दिया ट्रिपल तलाक, बीवी बोली- 3 बार तलाक कहा और भगा दियादहेज के 40 हजार नहीं लाने पर शौहर ने दिया ट्रिपल तलाक, बीवी बोली- 3 बार तलाक कहा और भगा दिया

Comments
English summary
Ahmedabad: Notice to teachers not residing in national anthem
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X