• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पुलवामा में शहीद जवान की पत्नी ने मांगे एयर स्ट्राइक के सबूत, कहा- बंद हो राजनीति

|

Agra news, आगरा। पुलगामा आतंकी हमले में शहीद हुए आगरा के लाल कौशल रावत की पत्नी ने एयर स्ट्राइक के सबूत सार्वजनिक करने की मांग की है। वहीं, शहीद के परिजनों और गांववालों का कहना है कि शहीदों के नाम पर हो रही राजनीति बंद होनी चाहिए। बता दें, इससे पहले मैनपुरी के शहीद जवान रामवकील और शामली के रहने वाले शहीद प्रदीप की पत्नी पाकिस्तान के खिलाफ हुई एयर स्ट्राइक के सबूत की मांग कर चुकी हैं।

क्या बोले शहीद के परिजन

क्या बोले शहीद के परिजन

शहीद कौशल रावत की पत्नी ममता रावत ने कहा कि सरकार को एयर स्ट्राइक के सबूत सार्वजनिक करने चाहिए। साथ शहीदों के नाम पर हो रही राजनीति को बंद करना चाहिए। शहीद के भाई कमल किशोर का कहना है कि​ उन्हें भी हक है कि वह पाकिस्तान के खिलाफ हुई एयर स्ट्राइक के सबूत देखें।

एयर स्ट्राइक के साक्ष्यों की मांग

एयर स्ट्राइक के साक्ष्यों की मांग

मैनपुरी के शहीद जवान रामवकील की पत्‍नी गीता देवी ने भी केंद्र सरकार से पाकिस्तान के खिलाफ हुई कार्रवाई के साक्ष्‍यों की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि जिस तरह से उनके पति की देह भेजी गई, उस तरह से मारे गए आतंकियों के बारे में कोई जानकारी क्यों सामने नहीं आई, सरकार को इसका कोई साक्ष्य देना चाहिए। शहीद रामवकील की मां अमृतश्री सरकार को एक-दो आतंकियों की लाशें तो दिखानी चाहिए थीं। बहन रामरक्षा ने कहा कि जब तब एयर स्‍ट्राइक का कोई पुख्‍ता सबूत नहीं दिखाया जाएगा, तब तक हम विश्‍वास नहीं कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: आजम खान के बनवाए हुए रामपुर के फेमस उर्दू गेट पर चला बुलडोजर, भारी फोर्स तैनात

क्या बोलीं शहीद की 80 साल की मां

क्या बोलीं शहीद की 80 साल की मां

शामली के शहीद जवान प्रदीप कुमार की 80 साल की मां ने भी एयर स्ट्राइक के सबूत मांगते हुए कहा था, ''हम संतुष्ट नहीं हैं, हमारे बहुत सारे बेटों की जान गई है, लेकिन हमें आतं​कवादियों की एक भी लाश नहीं दिखाई गई। हमें आतंकवादियों की लाशें दिखाई जाएं।''

ये भी पढ़ें: अयोध्या विवाद: मध्यस्थता पर क्या बोले बाबरी मस्जिद और हिंदू पक्ष के पक्षकार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
pulwama attack martyrs family demands evidence of balakot air strike
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X