• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ट्रेन में युवती से कुछ शराबी करने लगे छेड़खानी, एक ट्वीट पर रेलवे पुलिस ने पहुंचकर पकड़ा

|
Google Oneindia News

Agra News, आगरा। इंडियन रेलवे द्वारा ट्रेन में बैठी एक महिला पैसेंजर की मदद करने की घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि एक युवक ने रेल मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal), इंडियन रेलवे और एसपी जीआरपी आगरा को टैग करते हुए एक ट्वीट कर मदद मांगी। जिसके बाद पुलिस रेलवे पुलिस ने तत्काल युवती की मदद कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि एक आरोपी ट्रेन से कूदकर फरार हो गया।

भाई ने किया था ट्वीट

भाई ने किया था ट्वीट

महिला पैसेंजर के भाई ने 12 मार्च 2019 को रेल मंत्री पीयूष गोयल इंडियन रेलवे और एसपी जीआरपी आगरा को टैग करते हुए एक ट्वीट कर मदद मांगी। युवक ने ट्वीट में लिखा कि, 'सर मेरी बहन को मदद की जरुरत है वह 22415 नंबर ट्रेन में यात्रा कर रही है। उसकी पास वाली सीटों पर 5-6 लोग बैठे है जिन्होंने शराब पी रखी है और उससे गलत हरकत कर रहे हैं। जिस वजह से वह खुद को असहाय महसूस कर रही है। कृपया उसकी मदद करें।

एसपी जीआरपी ने किया रिप्लाई

एसपी जीआरपी ने किया रिप्लाई

युवक के ट्वीट के कुछ देर बाद ही बाद एसपी जीआरपी आगरा ने रिप्लाई किया और ट्वीटकर्ता का मोबाइल नंबर मांगा। साथ ही तत्काल गाड़ी की लोकेशन देख कर कार्रवाई हेतु प्रभारी निरीक्षक आगरा कैंट विजय कुमार को बताया गया। निरीक्षक आगरा कैंट व उनकी टीम के द्वारा ट्रेन के आगरा कैंट पहुंचते ही कोच को अटेंड किया गया। बता दें कि पुलिस ने मौके से एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में युवक ने खूद को भारतीय सेना का जवान बताया और वर्तमान तैनाती 71 रेजीमेंट झांसी में बताई।

Union Bank SO Recruitment: यूनियन बैंक में SO पदों पर आज से शुरू हुए आवोदन, ऐसे करें अप्लाईUnion Bank SO Recruitment: यूनियन बैंक में SO पदों पर आज से शुरू हुए आवोदन, ऐसे करें अप्लाई

एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ा

जबकि एक आरोपी मौके से फरार हो गया। उसे पकड़ने के लिए तत्काल सूचना आरपीएफ दिल्ली को दे दी गयी। निरीक्षक कैंट द्वारा तत्काल प्रभाव से सेना पुलिस को सूचित किया। सेना पुलिस के थाना आने पर उक्त जवान को उनके सुपुर्द कर दिया गया। जीआरपी द्वारा की गयी त्वरित कार्रवाई की सोशल मीडिया पर प्रशांसा हो रही है।

ये भी पढ़ें: RPF Constable Result 2019: 8619 पदों पर हुई लिखित परीक्षा का रिजल्ट जारी, यहां पर करें चेक

Comments
English summary
police saved a girl over a tweet
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X