• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आगरा: दामाद को बदमाश बताकर सरेआम करवाई पिटाई, भीड़ ने तोड़ दिए दोनों हाथ

|

आगरा। यूपी के आगरा में बदले की भावना से ससुर ने अपने सगे दामाद को कच्छा बनियान गिरोह का बदमाश बताकर ग्रामीणों के हाथों जमकर पिटवाया। लोग उसे बेरहमी से पीटते रहे। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हमलावरों के हाथों से छुड़ाकर अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित की तहरीर पर ससुर सहित चार अन्य लोगों के खिलाफ अछनेरा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

fir against five for brutally beats son in law

क्या है मामला

थाना शमशाबाद के गांव कोठीचाहरबाग निवासी सुरेश बंजारा थाना अछनेरा के गांव कचोरा में राखी बेचने आया था। सुरेश के आने की भनक उसके ससुर बदन सिंह को मिल गई। उसने कचोरा गांव के कुछ युवकों को बरगलाते हुए कहा कि राखी बेच रहा युवक बावरिया जाति के बदमाशों से मिला हुआ है। दिन में राखी बेचने का धंधा करता है और रात में कच्छा बनियानधारी बनकर वारदातों को अंजाम दे रहा है। इसपर युवकों ने उसे पकड़ लिया और पिटाई शुरू कर दी। वहां से गुजर रहे एक युवक की सूचना पर पहुंची अछनेरा पुलिस ने युवक को छुड़ाया।

युवक के दोनों हाथ टूटे

पुलिस ने बताया कि पीड़ित सुरेश के दोनों हाथ टूट चुके हैं। उसके शरीर पर भी गंभीर चोटों के निशान हैं। पीड़ित की तहरीर पर उसके ससुर बदन सिंह और ग्राम कचोरा के चार अन्य युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़ित का कहना है कि उसका अपने ससुर बदन सिंह से कई साल से विवाद चल रहा है। उन्होंने बदला लेने की नीयत से उस पर हमला कराया है। अछनेरा के ग्राम रायभा निवासी एक पागल युवक के साथ भी ग्रामीणों ने कच्छाधारी बदमाश समझकर मारपीट की। पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में दो लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं, एसपी का कहना है कि कच्छाधारी बदमाशों की अफवाह फैलाई जा रही है, ऐसी अफवाह फैलाने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: फर्रुखाबाद: छात्रा ने पुलिसकर्मी पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, लगाई इंसाफ की गुहार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
fir against five for brutally beats son in law
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X