• search
आगरा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आगरा: पुलिस हिरासत में व्यापारी की मौत पर भड़के परिजन, लगाए गंभीर आरोप

|

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में एक व्यापारी की हिरासत में मौत हो गई। दरअसल, सदर कैंट चौकी पुलिस बुधवार को व्यापरी को पूछताछ के लिए चौकी पर लाई थी। इसी दौरान उसकी हालत खराब हो गई तो पुलिस उसे लेकर अस्पताल पहुंची, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। परिजन को जैसे ही जानकारी हुई वे मौके पर पहुंच गए। मृतक के परिजन ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। घटना की जानकारी पर आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

A man died in police custody in Agra

जानकारी के मुताबिक, आगरा के थाना सदर के नामनेर निवासी राकेश बघेल (50) का अपने छोटे भाई भीमसेम और ओमी से मकान का विवाद चल रहा है। पिता कालीचरण ने 60 गज के मकान की वसीयत राकेश और ओमी के नाम कर दी थी। अब भीमसेन भी इसमें हिस्सा मांग रहा था। इसे लेकर विवाद हुआ तो भीमसेन ने चौकी पर जाकर शिकायत कर दी। बुधवार को पुलिस राकेश को पूछताछ के लिए कैंट चौकी पर लेकर आई थी।

पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान राकेश की हालत बिगड़ गई, जिसके बाद वे उसे निजी अस्पताल में लेकर गए। हालत गंभीर होने पर उसे एसएन इमरजेंसी रेफर कर दिया गया। यहां डॉक्टरों ने राकेश को मृत घोषित कर दिया। व्यापारी राकेश बघेल की मौत होते ही उनकी बेटी डॉली ने हंगामा शुरू कर दिया। घटना की जानकारी पर आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। एसएसपी ने तत्काल मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में डॉक्टरों के पैनल से वीडियोग्राफी के साथ पोस्टमॉर्टम करवाया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत का कारण हार्ट अटैक आया है। वहीं, व्यापारी की बेटी डाली की तहरीर पर पुलिस ने ओमी, भीमसेन, लोकेंद्र और चिंटा के खिलाफ 302 की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें:- प्रयागराज: BJP के पूर्व मंत्री दीनानाथ भास्कर की गिरफ्तारी, कुर्की वारंट जारीये भी पढ़ें:- प्रयागराज: BJP के पूर्व मंत्री दीनानाथ भास्कर की गिरफ्तारी, कुर्की वारंट जारी

English summary
A man died in police custody in Agra
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X