• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महाराष्‍ट्र: तेल माफिया ने एडिशनल कलेक्‍टर को जिंदा जलाया

|
Google Oneindia News
नासिक। मंगलवार को नासिर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है, यहां मालेगांव के एडीएम यशवंत सोवानणे को माफिआओं ने जिंदा जला दिया है। एडीएम का कसूर सिर्फ इतना था कि वो पैट्रोल में कैरोसिन की मिलावट रोक रहा था। एक न्यूज चैनल के मुताबिक दिल दहला देने वाली इस घटना में स्पेशल ड्यूटी से लौट रहे सोनावणे को लगा कि मनमाड़ के पानीवाडी ऑयल डिपो पर कुछ लोग पेट्रोल में मिलावट करने का प्रयास कर रहे हैं। चूँकि यह इलाका सोनावणे के अधिकार क्षेत्र में आता है, लिहाजा एडीएम की इसी बात पर बहस हो गई।

एडीएम को अकेला पाकर कुछ लोगों ने उन पर तेल डालकर आग लगा दी। माना जा रहा है कि इस घटना के ‍पीछे तेल माफिया का हाथ है। नासिक के डीएम ने बताया कि एडीएम के साथ उनके पीए और ड्राइवर मौजूद थे। उनसे बात करने की कोशिश की जा रही है लेकिन वे कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है।

<strong>पढ़े : बांदा रेप केस में नया मोड़, हुई रज्‍जू की एंट्री!</strong>पढ़े : बांदा रेप केस में नया मोड़, हुई रज्‍जू की एंट्री!

बताया जा रहा है कि नासिक के मनमाड़ के रेलवे स्टेशन के पास बड़ा तेल डिपो है जहां से तेल की सप्लाई की जाती है। पेट्रोल में केरोसिन की मिलावट की शिकायतें मिलने के बाद जब एडीएम सोनावणे छापे के लिए पहुंचे तो उन्होंने रंगे हाथों माफियाओं को पेट्रोल टैंकर से तेल निकालते हुए पकड़ लिया। इसी दौरान सात आठ लोगों ने उन पर हमला कर दिया।

एडीएम की पिटाई की और उनकी गाड़ी पर पेट्रोल छिड़क कर गाड़ी सहित जिंदा जला दिया। सोनावणे की मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना मालेगांव से दस किलोमीटर दूर की है। बताया जा रहा है घटना का मुख्य आरोपी पोपट शिंदे भी इस घटना में 80 फीसदी जल गया है। इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

English summary
Yashwant Sonavne, the additional district collector of Malegaon has been burnt to death by oil mafia, while conducting a raid on oil black marketing at the Paniadi oil depot in Manmad, located between Malegaon and Nasik, Maharashtra.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X