• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

विनोद पांडेय: हेमंत सरकार का एकमात्र उद्देश्य राज्य वासियों की सेवा करना

झारखंड सरकार के दर्जा प्राप्त मंत्री तथा झारखंड मुक्ति मोर्चा के महासचिव विनोद पांडे रविवार को लोहरदगा पहुंचे।
Google Oneindia News
jharkhand

रांची,5 दिसंबर: झारखंड सरकार के दर्जा प्राप्त मंत्री तथा झारखंड मुक्ति मोर्चा के महासचिव विनोद पांडे रविवार को लोहरदगा पहुंचे। लोहरदगा पहुंचने पर जेएमएम जिला समिति के द्वारा जिला अध्यक्ष मोजम्मिल अहमद के नेतृत्व में पार्टी महासचिव विनोद पांडे का भव्य स्वागत किया गया।

जिला समिति के द्वारा बक्सीडीपा से मोटरसाइकिल रैली निकाल कर विनोद पांडे को सर्किट हाउस तक लाया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने हेमंत सरकार जिंदाबाद, विनोद पांडे जिंदाबाद, जेएमएम जिंदाबाद के नारे भी लगाए। सर्किट हाउस पहुंचने पर पार्टी महासचिव विनोद पांडे ने जिला अध्यक्ष मोजम्मिल अहमद के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए मीडिया को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान झारखंड मुक्ति मोर्चा ने राज्य वासियों से जो वादा किया था वो हर वादे को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के नेतृत्व में राज्य सरकार पूरा करेगी।

उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार का एकमात्र उद्देश्य राज्य वासियों की सेवा करना है। शिक्षा स्वास्थ्य तथा रोजगार व बेहतर प्रशासन को लेकर राज्य सरकार गंभीर है। सरकार अपने चुनावी वायदों को प्राथमिकता के आधार पर लगातार पूरा कर रही है इसी के तहत राज्य में 1932 का खतियान लागू करना राज्य वासियों को हेमंत सोरेन सरकार का बड़ा सौगात है।

वहीं ओबीसी को 27 प्रतिशत आरक्षण देकर वर्षों से चली आ रही ओबीसी आरक्षण की मांग को भी राज्य सरकार ने पूरा किया है। उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन राज्य के पहले ऐसे मुख्यमंत्री हैं जिनके आवास के बाहर लोग उनका आभार व्यक्त करने के लिए इकट्ठा होते हैं ना कि समस्या लेकर। मुख्यमंत्री की खतियानी जोहार यात्रा को लेकर उन्होंने कहा कि राज्य वासियों के हित में जिस प्रकार से राज्य सरकार काम कर रही है और राज्य के विभिन्न जिलों से लोग मुख्यमंत्री आवास पर मुख्यमंत्री से मिलने आ रहे हैं इसी को लेकर पार्टी ने तथा सरकार ने निर्णय लिया है कि खतियानी जोहार यात्रा निकालकर राज्य के सभी जिलों का भ्रमण कर राज्य वासियों का आभार व्यक्त किया जाए। पत्रकारों को संबोधित करने के बाद पार्टी महासचिव विनोद पांडे ने पार्टी के जिला अध्यक्ष सहित पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं से मुख्यमंत्री के लोहरदगा कार्यक्रम को लेकर चर्चा की तथा सरकार के कार्यों को जनता के समक्ष रखने को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

मौके पर अलग राज्य आंदोलनकारी मोर्चा के द्वारा विनोद पांडे का बुके देकर आभार व्यक्त किया गया। विनोद पांडे के लोहरदगा आगमन को लेकर जेएमएम जिला अध्यक्ष मोजम्मिल अहमद के नेतृत्व में पूरे जिले में तैयारी की गई थी। जिसके तहत सभी प्रखंडों से कार्यकर्ता भारी संख्या में पार्टी महासचिव के स्वागत में पहुंचे थे।

Comments
English summary
Vinod Pandey: The only aim of the Hemant government is to serve the people of the state
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X