• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

शहरी विकास मंत्री उषा देवी: यूएलबी पहलों का विस्तार करें

भुवनेश्वर,24 नवंबर: आवास और शहरी विकास मंत्री उषा देवी ने बुधवार को शहरी ओडिशा को बदलने के लिए राज्य सरकार द्वारा शुरू की गई पहलों को बढ़ाने पर जोर दिया। यूएलबी के निर्वाचित प्रतिनिधियों के लिए यहां एक राज्य स्तरीय कार्य
Google Oneindia News

भुवनेश्वर,24 नवंबर: आवास और शहरी विकास मंत्री उषा देवी ने बुधवार को शहरी ओडिशा को बदलने के लिए राज्य सरकार द्वारा शुरू की गई पहलों को बढ़ाने पर जोर दिया। यूएलबी के निर्वाचित प्रतिनिधियों के लिए यहां एक राज्य स्तरीय कार्यशाला-सह-अभिविन्यास का उद्घाटन करते हुए मंत्री ने कहा कि निर्वाचित प्रतिनिधियों की भागीदारी और नेतृत्व राज्य को सफलता की ओर ले जाएगा।

ODISHA

उन्होंने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के दृष्टिकोण को दोहराया और कहा कि विकेंद्रीकरण और सामुदायिक भागीदारी शहरी शासन के लिए ओडिशा मॉडल की दो आंखें हैं। अर्चना नाग मामले ने उद्घाटन के दिन सदन में हंगामा किया नगरपालिका प्रशासन के निदेशक संग्रामजीत नायक ने कहा कि एच एंड यूडी विभाग का आवंटन बढ़कर 7,000 करोड़ रुपये से अधिक हो गया है। उन्होंने शहर के नेताओं को दलितों, संकटग्रस्त, ट्रांसजेंडरों, शहरी गरीबों, महिलाओं और जरूरतमंद लोगों के लिए अधिक सहानुभूति रखने की सलाह दी। संयुक्त सचिव और राज्य शहरी विकास एजेंसी के निदेशक शारदा प्रसाद पांडा ने भी बात की। पांच जिलों - कटक, ढेंकनाल, जाजपुर, जगतसिंहपुर और केंद्रपाड़ा के 12 यूएलबी के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और पार्षदों ने भाग लिया।

Comments
English summary
Urban Development Minister Usha Devi: Expand ULB initiatives
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X