• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'तेलंगाना कांग्रेस के कुछ सांसद छोड़ सकते हैं अपनी पार्टी', TRS नेता केटी रामाराव का दावा

Google Oneindia News

Telangana News: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष इन दिनों 'भारत जोड़ो यात्रा' के तहत तेलंगाना में हैं। इस दौरान टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामराव कांग्रेस को लेकर एक बड़ा दावा किया है। उन्होंने गुरुवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि "कांग्रेस के कुछ सांसदों के राहुल गांधी के यहां रहने के समय के आसपास जाने की संभावना है।" तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के नेता ने कहा कि उन्हें जानकारी है कि तेलंगाना में कांग्रेस के 1-2 सांसद पार्टी छोड़ देंगे। हालांकि, उन्होंने यह जवाब देने से इनकार कर दिया कि क्या वे टीआरएस में शामिल होंगे।

 KT Ramarao

कांग्रेस पार्टी की आलोचना करते हुए केटीआर ने कहा कि यह देश के लिए सबसे बड़ी जिम्मेदारी बन गई है।यह दावा करते हुए कि देश में भारी राजनीतिक शून्य है क्योंकि प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस बुरी तरह विफल रही हैटीआरएस नेता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अस्तित्व के संकट का सामना कर रही है और कहा कि पार्टी के लिए इससे बचना बहुत मुश्किल होगा। उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि कांग्रेस इस देश में अब और मौजूद है। 50 साल तक देश पर शासन करने वाली पार्टी से अब 50 तक सीमित है और कोई आश्चर्य करता है कि क्या यह अगले चुनावों के बाद होगा।"

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस कई राज्यों में चुनावी प्रदर्शन करने में असमर्थ रही और जिन राज्यों में उसने प्रदर्शन किया वह अपने झुंड को एक साथ रखने में असमर्थ है। आज की स्थिति में कांग्रेस का कोई अस्तित्व नहीं है। वास्तव में वे इस देश के लिए सबसे बड़ी देनदारी बन गए हैं। राहुल गांधी जब केरल में घूम रहे थे तो उनके विधायक गोवा में पार्टी छोड़ रहे थे। उन्होंने अशोक गहलोत को पार्टी का अध्यक्ष बनाने की बात की, उन्होंने राजस्थान में विद्रोह का झंडा फहराया। गांधी परिवार ने पूरी तरह से पार्टी पर नियंत्रण खो दिया है।"

 मां के पेट में भी शिशु सुरक्षित नहीं! अजन्मे बच्चे के दिमाग में 'जहरीला पदार्थ', साइंटिस्ट्स ने दी चेतावनी मां के पेट में भी शिशु सुरक्षित नहीं! अजन्मे बच्चे के दिमाग में 'जहरीला पदार्थ', साइंटिस्ट्स ने दी चेतावनी

उन्होंने कहा, "वह तेलंगाना में 15 महीने भी बिता सकते हैं। मुझे यकीन है कि राहुल गांधी तेलंगाना में प्रवेश करते ही कर्नाटक और तेलंगाना के बीच गुणात्मक अंतर की भी सराहना करेंगे।" उन्होंने आगे कहा कि जब राहुल गांधी अपनी यात्रा पर थे, तब 8 विधायक भाजपा में शामिल हो गए और राजस्थान में गहलोत के साथ मुद्दे सामने आए। केटीआर ने कहा की हमें सूचना मिली है कि कांग्रेस पार्टी के 2 सांसद जल्द ही भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं।"

Comments
English summary
Some MPs of Telangana Congress may leave their party says TRS leader KT Ramarao
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X