• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

ऑफिस में यौन उत्पीड़न अब नहीं होगा आसान, पुष्कर सिंह धामी का यह है प्लान

देहरादून,10 अक्टूबरः मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि ऑफिस में यौन उत्पीड़न करना अब बिल्कुल भी आसान नहीं होगा। यौन उत्पीड़न से जुड़ी शिकायतों के प्रभावी निदान के लिए 'SHE-Box' (शी-बॉक्स) की जानकारी आमजन तक पहुंचाई
Google Oneindia News

देहरादून,10 अक्टूबरः मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि ऑफिस में यौन उत्पीड़न करना अब बिल्कुल भी आसान नहीं होगा। यौन उत्पीड़न से जुड़ी शिकायतों के प्रभावी निदान के लिए 'SHE-Box' (शी-बॉक्स) की जानकारी आमजन तक पहुंचाई जाएगी। शी-बॉक्स का व्यापक प्रचार-प्रसार भी किया जाएगा, ताकि कार्य स्थल में किसी भी महिला का किसी भी तरह से कोई उत्पीड़न नहीं हो सके।

pushkar singh dhami
सीएम धामी ने कहा कि उत्तराखंड सरकार नारी शक्ति के सम्मान, सशक्तीकरण एवं सुरक्षा हेतु पूर्णत: संकल्पबद्ध है। महिलाओं के उत्थान के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं संचालित की जा रही हैं। सीएम धामी ने एक बार पुन: दोहराया कि अंकिता के हत्यारों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

मालूम हो कि हत्याकांड का खुलासा करने के लिए उत्तराखंड सरकार एसआईटी का गठन कर चुकी है। एसआईटी टीम ने हत्याकांड से जुड़े कई साक्षय भी जुटाए हैं। एसआईटी ने इलेक्टॉनिक सहित अन्य अहम सबूतों को चंडीगढ़ स्थित लैब में जांच को भेजा है।

Comments
English summary
Sexual harassment in the office will no longer be easy, this is the plan of Pushkar Singh Dhami
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X